Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या 3 (Aarya 3 Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज, दमदार रोल में नजर आई सुष्मिता।

सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या 3 (Aarya 3 Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज, दमदार रोल में नजर आई सुष्मिता।

सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या 3 का ट्रेलर आज रिलीज, दमदार रोल में नजर आई सुष्मिता

मुंबई। बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनना पड़ता है, यह संवाद है सुष्मिता सेन की महत्वकांक्षी और पॉपुलर सीरीज आर्या 3(Aarya 3)  का, जिसका ट्रेलर आज 12 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। इससे पहले दो सीरीज आ चुकी है तथा दोनो ही सफल रही है

ताली में में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बहुत ही जल्द ही आर्या 3 (Aarya 3) लेकर वापस आ रही है। आज इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

इस ट्रेलर में अभिनेत्री सुष्मिता सेन का बहुत दमदार लुक देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर का सुष्मिता के फैंस को लंबे समय से इंतजार था। आर्या 3 (Aarya 3) में वह अपने बच्चों की रक्षा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनना पड़ता है, इस डायलॉग के साथ सुष्मिता सेन सीरीज आर्या 3 (Aarya 3) का ट्रेलर  ट्रेंड कर रहा है।

पिछले काफी समय से अभिनेत्री सुष्मिता सेन की फेमस वेब सीरीज 'आर्या' चर्चा में बनी हुई थी। इस सीरीज के अभी तक दो पार्ट आ चुके है तथा दोनो ही व्यवसायिक रूप से काफी सफल भी रहे है।

उसके बाद से ही प्रशंसकों को तीसरी सीरीज का इंतजार था। आखिरकार आज 12 अक्टूबर को इसका ट्रेलर आ ही गया। 

इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे सुष्मिता अपने बच्चों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं और अब उन सभी गतिविधियों में भी शामिल हो गई है, जो उन्हें पहले बिल्कुल पसंद थी। अब वह अपने पिता का अफीम का कारोबार चला रही हैं।