सीसीटीवी फुटेज की मदद: सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव करने वालों पर पुलिस की धर-पकड़, अब तक 13 गिरफ्तार

रविवार शाम को जब सीएम नीतीश कुमार का काफिला पटना-गया हाईवे से गुजर रहा था तब गौरीचक थाना के सोहगी गांव में इस काफिले पर कुछ लोगों ने जमकर पथराव कर दिया था। जिससे तीन-चार गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।

पटना | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच के बाद इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

तीन-चार गाड़ियों को हुआ था नुकसान
आपको बता दें कि, रविवार शाम को जब सीएम नीतीश कुमार का काफिला पटना-गया हाईवे से गुजर रहा था तब गौरीचक थाना के सोहगी गांव में इस काफिले पर कुछ लोगों ने जमकर पथराव कर दिया था। जिससे तीन-चार गाड़ियों के शीशे टूट गए थे। हालांकि, इस काफिले में नीतीश कुमार शामिल नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- 6 बच्चों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम, झारखंड सीएम ने जताया दुख
 
सीसीटीवी फुटेज की मदद से लोगों की पहचान
पुलिस के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद ली और उसके आधार पर लोगों की पहचान करते हुए अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी लोगों की धरपकड़ के लिए भी कार्रवाई चल रही है। 

स्थानीय व्यक्ति का शव मिलने से आक्रोशित थे लोग
जानकारी में सामने आया है कि, धनरूआ में एक युवक का शव मिलने से लोग आक्रोशित थे और सड़क पर जाजम लगाकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी यहीं से गुजरा था। ऐसे में सोहगी गांव के पास सैकड़ों लोगों ने सीएम के काफिले पर पथराव कर दिया था। 

ये भी पढ़ें:- 19 साल की विवाहिता नींद में चलकर पहुंची रेलवे ट्रैक पर, कटकर मौत, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी