डांस वीडियो हो रहा वायरल: ‘नागिन’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ‘नागिन’ की तहर बलखाते हुए उड़ाए फैंस के होश

ये तो सभी को मालूम है कि, मौनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट-हॉट अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं। लेकिन मौनी का ये नया डांस वीडियो कुछ ज्यादा ही भड़कीला है।

मुंबई | मनोरंजन इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेज में से एक मौनी रॉय अपने ग्लैमरस लुक, डांस और एक्टिंग से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, लेकिन इस बाद तो उनके कातिलाना डांस ने उनके फैंस को जबरदस्त एक्साइट कर दिया है। मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें सीरियल ‘नागिन’ की एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ की तहर ही बलखाते हुए लहराते हुए अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

ये तो सभी को मालूम है कि, मौनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट-हॉट अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं। लेकिन मौनी का ये नया डांस वीडियो कुछ ज्यादा ही भड़कीला है। इसमें मौनी जो गाउन पहलना है वह भी अपने आप में शानदार है। 
मौनी वीडियो में हॉलीवुड के पॉपुलर सॉग ‘सैनोरीटा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें:- खासियत कर देगी हैरान: फुटबॉल के दो मैदान के बराबर है भारत का पहला स्वदेशी युद्धपोत ‘आईएनएस विक्रांत’

मौनी रॉय ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, जब आप मुझे सैनोरीटा कहते हैं... बॉलीवुड फिल्मों में मौनी के आइटम नंबर तो सभी ने देखे है लेकिन इस वीडियो में भी मौनी की ये अदाएं कुछ कम नहीं दिख रही हैं। बता दें कि, मौनी एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दिखाई देगी जो 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:- देखे नया वीडियो: सर्जरी के कुछ घंटों बाद ही अस्पताल से राखी ने दिखा दिया अपना चुलबुलापन