देश की संसद तक पहुंची ट्रैक्टर राजनीति: ...लो अमरो दिल्ली पहुंच गो! देश की राजधानी नई दिल्ली में ट्रैक्टर की राजनीति एक बार फिर से शुरू, सीकर सांसद अमराराम शपथ लेने के लिए ट्रैक्टर से रवाना हुए संसद

ट्रैक्टर की राजनीति किसान आंदोलन से जुड़ी हुई है। सीकर सांसद अमराराम अपने सरकारी आवास से ट्रैक्टर चलाते हुए संसद के लिए गए । सांसद अमराराम ने कहा कि मोदीजी ने किसान आंदोलन के समय कहा था कि ट्रैक्टर दिल्ली नहीं आ सकते। मैं इसी ट्रैक्टर पर बैठकर संसद जा रहा हूं।

जयपुर 24 जून 2024। देश की नई संसद में आज 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हुआ। इस दौरान देशभर के सांसदों के साथ ही राजस्थान के सांसद भी शपथ लेंगे।

इसमें राजस्थान से 14 सांसद भाजपा के, 8 कांग्रेस पार्टी के और 1 आरएलपी, 1 सीपीएम तथा 1 बीएपी के सांसद शामिल है।

नई दिल्ली में सोमवार को एक बार फिर से किसान आंदोलन की यादे ताजा हो गई। सीकर से सीपीएम से सांसद अमराराम दिल्ली की सड़कों पर ट्रैक्टर लेकर संसद के लिए रवाना हो गए।  


ट्रैक्टर की राजनीति किसान आंदोलन से जुड़ी हुई है। सीकर सांसद अमराराम अपने सरकारी आवास से ट्रैक्टर चलाते हुए संसद के लिए गए ।

सांसद अमराराम  ने कहा कि मोदीजी ने किसान आंदोलन के समय कहा था कि ट्रैक्टर दिल्ली नहीं आ सकते। मैं इसी ट्रैक्टर पर बैठकर संसद जा रहा हूं।
आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस बार लोकसभा चुनावों में गमछा लहराते हुए लोगों के बीच जमकर प्रचार किया था।

इस दौरान उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे थे कि अरे अमरो दिल्ली ज्यासी काई! तो सीकर लोकसभा के मतदाताओं ने जवाब में बोला भी था कि अबकी बार अमरो दिल्ली ज्यासी। चुनाव जीतने के बाद अमराराम के समर्थकों ने कहा भी कि लो अमरो दिल्ली पहुंच ग्यो।

Must Read: थ्येनचिन शहर में होगा 2022 चीन इंटरनेट सभ्यता सम्मेलन

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :