डूरंड कप: ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से हराया

विंगबैक शुभम सारंगी और थोइबा सिंह मोइरांगथेम ने मैदान पर कई मौके बनाए, जिससे ब्लास्टर्स के डिफेंडरों को समस्याएं पैदा हुईं। पहला मौका जेरी को मिला, लेकिन केरला के कीपर सचिन सुरेश ने उसे नाकाम कर दिया।

ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से हराया
डूरंड कप

गुवाहाटी | ओडिशा एफसी ने मंगलवार को यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में डूरंड कप में केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से हराकर ग्रुप डी में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

हालांकि, ओडिशा एफसी के लिए एक मजबूत केरला ब्लास्टर्स टीम के खिलाफ जीत आसान नहीं है, जिसने उन्हें चतुर सामरिक बचाव के माध्यम से आधे समय तक गोल से वंचित रखा। विजेताओं के लिए ओडिशा के विदेशी खिलाड़ी डिएगो मौरिसियो और शाऊल प्रेडो ने गोल किए, जो स्पेनिश कोच जोसेप गोम्बाउ के लिए एक खुशी की बात होगी।

इस जीत के साथ, ओडिशा दो मैचों में छह अंकों के साथ ग्रुप डी तालिका में शीर्ष पर है, जबकि केरला ब्लास्टर्स के पास इतने ही मैचों से एक अंक है।

दोनों टीमों द्वारा मैच में धीमी शुरूआत के बाद, ओडिशा एफसी ने पहले हाफ में अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया। केरला ने अपना आकार बनाए रखा और अधिक अनुभवी ओडिशा टीम के अटैकिंग गेम को विफल कर दिया।

विंगबैक शुभम सारंगी और थोइबा सिंह मोइरांगथेम ने मैदान पर कई मौके बनाए, जिससे ब्लास्टर्स के डिफेंडरों को समस्याएं पैदा हुईं। पहला मौका जेरी को मिला, लेकिन केरला के कीपर सचिन सुरेश ने उसे नाकाम कर दिया।

हाफ का सबसे अच्छा मौका इस्साक वनमलसावमा के पास आया, लेकिन वह भी टीम के लिए स्कोर करने में नाकाम रहे। नंदकुमार सेकर और जेरी ने भी नियमित रूप से अपने मौके गंवाए, क्योंकि केरला ने शानदार बचाव किया।

केरला ब्लास्टर्स ने दूसरे हाफ की शुरूआत शानदार तरीके से की, लेकिन ओडिशा ने खेल पर नियंत्रण करना शुरू कर दिया और बेहतर मौके बनाए।

दूसरे हाफ में डिएगो मौरिसियो और इस्साक वनमाल्सावमा ने एक के बाद एक गोल कर अपनी टीम को 2-0 से जीत दिलाई। वहीं मजबूत दिख रही केरला ब्लास्टर्स पर ओडिशा एफसी ने अपना दबदबा कायम रखा।

Must Read: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 88 रनों से रौंदा, 5-1 से जीती टी20 सीरीज, विंडीज मात्र 100 रनों पर ढेर

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :