Maharashtra Political Drama: उद्धव ठाकरे को झटके की तैयारी! आज 12 सांसद शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल, दिल्ली में चल रही बैठक

ठाकरे को फिर से नया झटका लग सकता है। उनकी पार्टी के कई सांसद नये मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे में जाने की तैयारी में हैं।

उद्धव ठाकरे को झटके की तैयारी! आज 12 सांसद शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल, दिल्ली में चल रही बैठक

New Delhi | महाराष्ट्र में सत्ता गंवाने के बाद अभी भी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को लगातार झटके लगना जारी है। अब ठाकरे को फिर से नया झटका लग सकता है। उनकी पार्टी के कई सांसद नये मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे में जाने की तैयारी में हैं। खबरों की माने तो ठाकरे गुट के 12 सांसद एकनाथ शिंदे के संपर्क में हैं। इन सभी के आज ही शिंदे में जाने की संभावना जताई जा रही है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात
आज मंगलवार को शिवसेना के 12 लोकसभा सदस्यों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की है और उनसे विनायक राउत के स्थान पर राहुल शेवाले को निचले सदन में अपनी पार्टी का नेता नियुक्त करने का अनुरोध किया। इन सांसदों में महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे भी शामिल थे। 

ये भी पढ़ें:- UP News: लुलु मॉल में नवाज, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में, अब...

आज हो सकती हैं घोषणा
सीएम एकनाथ शिंदे भी आज दिल्ली में हैं। यहां वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। सूत्रों की माने तो ठाकरे खेमे से बगावत करने वाले सभी 12 सांसद आज रात को ही एक प्रेस कॉंफ्रेंस कर इस बात की घोषणा कर देंगे। अभी सभी सांसद सीएम शिंदे के साथ चर्चा में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- दही-लस्सी-छाछ महंगे : जीएसटी का असर! महंगे हुए अमूल के उत्पाद, आज से देने होंगे ज्यादा दाम

ये विधायक हो सकते हैं शामिल
सूत्रों के अनुसार, जो विधायक ठाकरे का साथ छोड़ शिंदे गुट में जाने वाले हैं उनमें हेमंत पाटिल, राजेंद्र गावित, संजय मांडलिक, श्रीकांत शिंदे, श्रीरंग बार्ने, राहुल शेवाले, प्रतापराव गणपतराव जाधव, कृपाल तुमाने, भावना गवली, धैर्यशील संभाजीराव माने, सदाशिव लोखंडे, हेमंत गोडसे शामिल हो सकते हैं।

Must Read: अर्पिता मुखर्जी की खुल रही नई-नई परतें, 4 लग्जरी गाड़ियां गायब, भारी कैश भरा होने की आशंका

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :