मनोरंजन: वास्तव में विनम्र और जन्मदिन की शुभकामनाओं से धन्य: चिरंजीवी

वास्तव में विनम्र और जन्मदिन की शुभकामनाओं से धन्य: चिरंजीवी
चेन्नई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि वह वास्तव में उनके प्यार के इजहार से विनम्र और धन्य महसूस करते हैं।

अपने जन्मदिन के एक दिन बाद, ट्विटर पर, सुपरस्टार ने कहा, मेरे दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों के जन्मदिन की सभी प्यार भरी शुभकामनाओं से वास्तव में विनम्र और धन्य महसूस हो रहा है!

जिस तरह से मेरे सभी अद्भुत प्रशंसकों ने मेरा जन्मदिन मनाने के लिए रक्तदान और कई धर्मार्थ गतिविधियों में संलग्न किया है, उससे बहुत प्रभावित हूं। आप में से प्रत्येक को एक बड़े दिल से धन्यवाद!

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने परिवार के साथ बिताने के लिए कुछ समय निकाला था और अपने जन्मदिन पर शहर से दूर गए थे।

उन्होंने कहा, इस जन्मदिन पर, मैं शहर से दूर परिवार के साथ रहा हूं और साथ में कुछ शानदार समय बिताया है!

अभिनेता ने एक गुमनाम प्रशंसक को धन्यवाद देने के लिए भी समय लिया, जिसने अपने भाई पवन कल्याण के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं।

चिरंजीवी ने कहा, इस प्यार भरे गुमनाम प्रशंसक, कल्याण बाबू (पवन कल्याण) की ओर से इस तरह की शुभकामनाओं को साझा करने के लिए धन्यवाद। उन्हें उनके अद्भुत प्रयासों के लिए शुभकामनाएं!

चिरंजीवी सोमवार को 67 साल के हो गए।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Must Read: स्वर्ण घर बदलती पीढ़ियों के बावजूद माता-पिता के महत्व को दर्शाता है: हितेन तेजवानी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :