नोखा में एनसीपी का बोर्ड: नारायण झंवर होंगे नोखा नगरपालिका के चेयरमैन, एनसीपी के सिम्बल पर दाखिल किया पर्चा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पार्षद नारायण झंवर ने नोखा नगरपालिका में चेयरमैन बनने के लिए पर्चा दाखिल किया है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने झंवर को शुभकामनाएं दी हैं। यहां झंवर का चेयरमैन बनना लगभग तय है क्योंकि एनसीपी के पास 45 में से 27 सीट पर स्पष्ट बहुमत है।

नारायण झंवर होंगे नोखा नगरपालिका के चेयरमैन, एनसीपी के सिम्बल पर दाखिल किया पर्चा

जयपुर । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पार्षद नारायण झंवर ने नोखा नगरपालिका में चेयरमैन बनने के लिए पर्चा दाखिल किया है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने झंवर को शुभकामनाएं दी हैं। यहां झंवर का चेयरमैन बनना लगभग तय है क्योंकि एनसीपी के पास 45 में से 27 सीट पर स्पष्ट बहुमत है।

नोखा नगरपालिका में एनसीपी को स्पष्ट बहुमत मिला है। इसके चलते झंवर ने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से चेयरमैन पद के लिए दावेदारी की है।

झंवर ने बताया कि पार्टी पर भरोसा जताकर नोखा की जनता ने उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी है। इसे वे प्रभावी रूप से निभाएंगे।

उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष चम्पावत का आभार जताया है। नामांकन कार्यक्रम में एनसीपी के बीकानेर जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल पंवार, प्रदेशाध्यक्ष के निजी सचिव दीपक भारद्वाज, महेन्द्रसिंह राठौड़ आदि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एनसीपी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने झंवर को अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

Must Read: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिफाइनरी सह पेट्रो-केमिकल कॉम्प्लेक्स में पेट्रोलियम बाय-प्रोडक्ट्स आधारित उद्योगों के लिए बताई अपार संभावनाएं

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :