नई फिल्म से उम्मीदें: सचिन खेडेकर और बरून सोबती की थ्रिलर फिल्म 'हलाहल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सचिन खेडेकर और बरून सोबती की थ्रिलर फिल्म 'हलाहल' 21 सिंतबर को ईरोस नाओ पर रिलीज होने जा रहीं हैं। आज इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में सचिन और बरून के साथ विजय श्रीवास्तव और अनुराधा मुखर्जी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

सचिन खेडेकर और बरून सोबती की थ्रिलर फिल्म 'हलाहल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

न्यूज हेल्पलाइन - 17 सितंबर, 2020
सचिन खेडेकर और बरून सोबती की थ्रिलर फिल्म 'हलाहल' 21 सिंतबर को ईरोस नाओ पर रिलीज होने जा रहीं हैं। आज इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में सचिन और बरून के साथ विजय श्रीवास्तव और अनुराधा मुखर्जी भी लीड रोल में नजर आएंगे।
यह थ्रिलर फिल्म सच्ची घटना पर आधारित सुसाइड और मर्डर के बीच की मिस्ट्री को सुलझाने की कहानी पर आधारित है। जहां एक डॉक्टर पिता की बेटी के मर्डर को सुसाइड मान कर कोई केस फाइल नहीं किया जाता। पर वहीं, पिता का किरदार निभा रहें सचिन खेडेकर को पूरा यकिन होता है कि उनकी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती। फिर सचिन बरून सोबती के साथ जो की पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहें हैं उसकी मदद से अपनी बेटी के कातिल को ढूंढता है और अपराधीयों को पकड़ने की कोशिश में जुटता हैं। यह कहानी सुसाइड और मर्डर की गुत्थी सुलझा रहें बाप और एक पुलिस अधिकारी की कहानी पर बेस्ड हैं।
वहीं सचिन खेडेकर के किरदार की बात करें तो , ट्रेलर में सचिन पूरे आत्मविश्वास के साथ ऐड़ी चोटी का जोर लगाते हुए अपनी बेटी के कातिल को पकड़ने की कोशिश करते हैं वहीं बरून एक रिश्वत खोर पुलिस अधिकारी के रूप में सचिन यानी के मृत लड़की के पिता से पैसे लेकर इस केस को सुलझाता हैं।
ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म में हर जगह सिरीयस कहानी को थोड़ा हल्का बनाते हुए सचिन और बरून के डाॅयलाग और किरदार से कॉमेडी का तड़का देखने भी मिलता है। ट्रेलर की शुरुआत बेटी की मौत से दुखी सचिन के किरदार को दिखाते हुए होती है जहां वह बेटी के सुसाइड को मर्डर करार देता हैं और फिर रिश्वत खोर पुलिस अधिकारी बरून की एंट्री होती है।
ट्रेलर में बरून के बेहतरीन एक्टिंग को देखी जा सकती हैं। जिसमें वह भले ही रिश्वतखोरी करें पर केस को सुलझाने में अपनी पूरी जोर लगाते हैं। सचिन और बरून साथ-साथ हर कदम पर केस की गुत्थी सुलझाते हैं और कातिल की खोज करते हैं और दोनों के इसी तालमेल से कहानी और इंटरेस्टिंग बनती नजर आतीं हैं।
इरोस नाओ पर 21 सिंतबर को रिलीज हो रहीं यह थ्रिलर फिल्म को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के राइटर गिबरन नूरानी ने लिखी है।और डायरेक्टर रणदीप झा द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म को प्रोड्यूस जीशान कादरी कर रहें हैं। बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में ही‌ फिल्म की शूटिंग अमरोहा, गाजियाबाद में शुरू कर दी गई थी।

Must Read: वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :