दिल्ली में हाईवोल्टेज सियासी ड्रामा! : आधी रात बाद घर पहुंचे भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा

दिल्ली भाजपा में चले सियासी हाईवोल्टेज ड्रामे का अंत शुक्रवार देर रात को तजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पहुंचने के बाद समाप्त हो गया। मजिस्ट्रेट के सामने बग्गा की मेडिकल रिपोर्ट पेश करने के बाद में किसी की भी नहीं चली और बग्गा देर रात अपने घर लौट आए।

आधी रात बाद घर पहुंचे भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा

नई दिल्ली | दिल्ली भाजपा में चले सियासी हाईवोल्टेज ड्रामे का अंत शुक्रवार देर रात को तजिंदर पाल सिंह बग्गा (tajinder pal singh bagga) के घर पहुंचने के बाद समाप्त हो गया। मजिस्ट्रेट के सामने बग्गा की मेडिकल रिपोर्ट पेश करने के बाद में किसी की भी नहीं चली और बग्गा देर रात अपने घर लौट आए।

पंजाब पुलिस को हरियाणा हाईकोर्ट से झटका
यह मामला पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट जा पहुंचा। लेकिन हाईकोर्ट ने भी पंजाब पुलिस की तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली ले जाने पर रोक लगाने की मांग को ठुकराते हुए पंजाब पुलिस को जोरदार झटका दिया। शुक्रवार रात 12ः30 बजे तजिंदर पाल बग्गा को गुरुग्राम स्थित द्वारका अदालत की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जिसमें बग्गा की पीठ व हाथ में चोटों वाली मेडिकल रिपोर्ट भी पेश की गई। मजिस्ट्रेट से बग्गा ने अनुरोध किया कि वह अपने घर जाना चाहते हैं, जिसके बाद अदालत ने उन्हें पुलिस सुरक्षा में घर भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- Pahalgam Encounter: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अमरनाथ यात्रा मार्ग पर 3 आतंकी ढेर

तीन राज्यों की पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत
भाजपा नेता कपिल मिश्रा की माने तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर ट्विटर पर टिप्पणी करने के मामले में पंजाब पुलिस भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को ढूंढती हुई उनके घर पहुंची और शुक्रवार सुबह उनके घर से उठा ले गई। जिसके बाद से ही सियासी हलचल बढ़ गई और हाईवोल्टेज ड्रामे का आरंभ हुआ। दिल्ली पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया और हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस को कुरुक्षेत्र में रोक लिया। 

Must Read: पैगंबर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी: भाजपा विधायक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :