Bomb Attack: भाजपा नेता के घर पेट्रोल बम से हमला, बम फेंक कर मौके से फरार हो गए बदमाश

Bomb Attack: इस घटना केे दो दिन पहले ही कोयंबटूर में भाजपा दफ्तर पर भी हमला किया गया था। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने पेट्रोल से भरी दो बोतलों में आग लगाकर कल्याणसुंदरम के घर पर फेंकी है।

भाजपा नेता के घर पेट्रोल बम से हमला, बम फेंक कर मौके से फरार हो गए बदमाश

कन्याकुमारी | तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में भाजपा नेता के घर पर दो पेट्रोल बम फेंके गए है। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है। आपको बता दें कि, इससे पहले भी पेट्रोल का आतंक राज्य के कई शहरों में देखा गया है। 

ये भी पढ़ेंः- India Corona Virus: देश में आज सामने आए कोरोना के 4,777 नए मामले, राजस्थान में फिर बढ़े संक्रमित

इस घटना केे दो दिन पहले ही कोयंबटूर में भाजपा दफ्तर पर भी हमला किया गया था। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने पेट्रोल से भरी दो बोतलों में आग लगाकर कल्याणसुंदरम के घर पर फेंकी है। फेंका गया पेट्रोल बम खिड़की की ग्रिल से टकराकर नीचे गिर गया। 

ये भी पढ़ेंः-  Monsoon Session 2022: राजस्थान विधानसभा का मानसून सत्र, जानें आज की कार्यवाही में क्या रहा खास

बम फेंक कर मौके से फरार हो गए बदमाश
भाजपा नेता के घर पर बदमाशों द्वारा की गई पेट्रोल बम फेंकने की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि, बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और बम फेंक कर मौके से फरार हो गए। भाजपा नेत के घर हुई इस घटना के बाद भाजपा नेताओं में जकमर आक्रोश है और उन्होंने बदमाशों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर मंडाईकाडु पुलिस में मामला दर्ज कराया है। 

Must Read: मुंबई में वृद्ध महिला के साथ मारपीट का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, मामला दर्ज

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :