बस का फटा टायर : बांसवाड़ा में खाई में गिरकर पेड़ों पर अटकी बस, मची चीख-पुकार, कई घायल, कई की हालत गंभीर

बांसवाड़ा जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सरपट दौड़ती एक बस का टायर अचानक से फट गया और बस पलटी खाकर खाई में गिर गई। ये बस श्रमिकों से भरी हुई थी। इस हादसे में 24 श्रमिक घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बांसवाड़ा में खाई में गिरकर पेड़ों पर अटकी बस, मची चीख-पुकार, कई घायल, कई की हालत गंभीर

बांसवाड़ा | राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सरपट दौड़ती एक बस का टायर अचानक से फट गया और बस पलटी खाकर खाई में गिर गई। ये बस श्रमिकों से भरी हुई थी। इस हादसे में 24 श्रमिक घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बस खाई में गिरकर पेड़ों के बीच फंस गई

जानकारी के अनुसार, बांसवाड़ा के लोहारिया थानान्तर्गत आने वाले सुन्दनी गांव में यह हादसा आज सवेरे उस समय हुआ जब आरएसडब्ल्यूएम मिल के श्रमिक अपनी रात की ड्यूटी पूरी कर के अपने घर लौट रहे थे। तभी बस का टायर फट गया और बस खाई में गिरकर पेड़ों के बीच फंस गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक, इनमें कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- Illegal Minning: भरतपुर में संत विजय बाबा ने ज्वलनशील पदार्थ डाल खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में रैफर

मच गई चीख-पुकार
इस हादसे में घायल हुए श्रमिकों ने बताया कि, अचानक बस का टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर खाई में नीचे गिरती गई और पेड़ों के बीच फंस गई। हादसे होने के बाद चीख पुकार की आवाज सुनाई दे रही थी। ऐसे में आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। 

ये भी पढ़ें:- चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर पर पशु तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, मौके पर मौत

Must Read: राजस्थान में नहीं रूक रही साधु-संतों द्वारा आत्मदाह की घटनाएं, अब जयपुर में पुजारी ने खुद को लगाई आग

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :