Sikar Crime: नर्स के फेर में उलझा डॉक्टर हो गया हनी ट्रेप का शिकार, वीडियो काल पर दिखाती अंदरूनी अंग और...

नर्स ने उससे दोस्ती बढ़ाते हुए उसे वीडियो कॉल करना शुरू किया और अपने प्राइवेट अंगों को वीडियो कॉल के जरिये उसे दिखाती थी।

नर्स के फेर में उलझा डॉक्टर हो गया हनी ट्रेप का शिकार, वीडियो काल पर दिखाती अंदरूनी अंग और...

सीकर |  राजस्थान में सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक नर्स ने डॉक्टर पर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि वो उसके जाल में फंसता चला गया और हनीट्रेप का शिकार हो गया। जिसके बाद उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। डॉक्टर द्वारा दी गई रिपोर्ट में नर्स पर आरोप है कि, नर्स ने उससे दोस्ती बढ़ाते हुए उसे वीडियो कॉल करना शुरू किया और अपने प्राइवेट अंगों को वीडियो कॉल के जरिये उसे दिखाती थी। नर्स ने इस तरह डॉक्टर को फंसा लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपए ऐंठ लिए। 

नर्स की भूख शांत नहीं हुई और उसने डॉक्टर से 50 लाख रुपए की मांग कर डाली। पैसा नहीं मिलने पर नर्स उसके घर में गुंड़ों के साथ आई और पिस्टल दिखाकर उसे धमकाते हुए रूपये एंठने चाहे। परेशान हो कर पीड़ित को पुलिस के पास जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा में हुई बरसात ने फिर बढ़ त्रिवेणी नदी का गेज, बीसलपुर बांध के पानी की निकासी बढ़ाई गई

नसबंदी का ऑपरेशन करवाकर डॉक्टर के बुलाया घर
डॉक्टर के अनुसार, आरोपी महिला ने खुद को एक निजी अस्पताल की नर्स बताया। वह साल 2018 में अपने पति व बच्चों को दिखाने के लिए पीड़ित डॉक्टर के पास आई थी। इसके बाद उसने डॉक्टर को फोन करना शुरू कर दिया। मार्च 2021 में महिला ने अस्पताल में नसबंदी का ऑपरेशन करवाया था, जिसके पांच-सात दिन बाद उसने पेट में दर्द की बात कहकर चिकित्सक को अपने घर बुलाया था। तब महिला की जांच करने के बाद डॉक्टर ने उसे दवाईयां दी थी। 

वीडियो काल पर दिखाने लगी अंदरूनी अंग और...
डॉक्टर का कहना है कि, इसके बाद से महिला वीडियो कॉल करके डॉक्टर को अपने अंदरूनी अंग दिखाया करती थी। अब महिला ने उसे ब्लैकमेल करते हुए खुद के पति को गाड़ी दिलाने के नाम पर 30 हजार रुपए उधार ले लिए। दिए गए रुपयों का शुक्रिया अदा करने के लिए महिला ने डॉक्टर को चाय अपने घर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। इसके बाद महिला ने डॉक्टर को बदनाम करने की धमकी देते हुए उससे 60 हजार रुपए का चैक ले लिया। अब दोनों महिला और उसका पति उसे ब्लैकमेल करते हुए पहले ढाई लाख रुपए फिर साढ़े चार लाख रुपए और ले लिए। इसके बाद भी उन्होंने उसका पीछा नहीं छोड़ा और बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए और ले लिए।

ये भी पढ़ें:- मामला दर्ज: ‘टीचर्स डे’ से पहले राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग छात्राओं से पीटीआई करता था अश्लील हरकतें

Must Read: यूपी : अदालत ने दुष्कर्म के आरोपी को पीड़िता से शादी करने के लिए 4 घंटे की पैरोल दी

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :