धारा 144 लागू: ज्ञानवापी पर फैसला आज, काशी नगरी छावनी में तब्दील, संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च

वाराणसी की जिला अदालत आज सोमवार को इस मामले पर अपना फैसला सुनाने जा रही है। जिसके चलते वाराणसी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए सावधानी बरती जा रही है।

ज्ञानवापी पर फैसला आज, काशी नगरी छावनी में तब्दील, संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च

वाराणसी । Gyanvapi Masjid-Shringar Gauri Controversy: काशी नगरी आज ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी विवाद मामले में फैसला आने के चक्कर में छावनी में तब्दील हो गई है। वाराणसी की जिला अदालत आज सोमवार को इस मामले पर अपना फैसला सुनाने जा रही है। जिसके चलते वाराणसी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए सावधानी बरती जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेश ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी विवाद पर फैसला सुनाएंगे कि यह विवाद सुनने योग्य है या नहीं। ऐसे में पूरे वाराणसी को छावनी बना दिया गया है। यहां हर जगहों पर पुलिस के कड़े बंदोबस्त  किये गए हैं। आज सुबह पूरे कमिश्नरेट एरिया के संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया गया। होटल धर्मशाला और गेस्ट हाउस पर अलर्टनेस बढ़ा दिया गया हैं।

धारा 144 लागू, सोशल मीडिया पर भी पुलिस पैनी नजर
ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी विवाद पर फैसले को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने रविवार शाम को ही पूरे शहर में धारा 144 लगा दी थी। इसके अलावा संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है और सोशल मीडिया पर भी पुलिस पैनी नजर बनाए हुए हैं। किसी भी तरह के अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- MP के सिवनी में हुआ था जन्म: जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को आज दी जाएगी भू-समाधि, कुछ दिन पहले ही मनाया था 99वां जन्मदिन

Must Read: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा से 2 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :