Bandipora Encounter: सल्यूट ! सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कश्मीरी पंडित की हत्या में शामिल 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतार दिया है। राज्य के बांदीपोरा के बराड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकी को मार गिराया है।

सल्यूट ! सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कश्मीरी पंडित की हत्या में शामिल 2 आतंकी ढेर

बांदीपोरा | जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतार दिया है। राज्य के बांदीपोरा के बराड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकी को मार गिराया है। बांदीपोरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ 48 घंटे के भीतर ही ये दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के सालिंदर इलाके में एक आतंकी का खात्मा किया था। सूत्रों के मुताबिक, आज मारे गए ये दोनों आतंकी कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे। कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद से घाटी में जमकर बवाल मचा हुआ था और लोग सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने भी भीड़ पर बल प्रयोग करते हुए आंसू गैस के गोले दागे थे।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Board Result 2022: राजस्थान बोर्ड 5वीं और 8वीं के विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर! जल्द घोषित होंगे परीक्षा परिणाम, इस तारीख....

सुरक्षाबलों को मिली थी इलाके में छिपे होने की जानकारी
आज भारतीय सुरक्षाबलों को बांदीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने वहां तलाशी अभियान चलाया था। इसके बाद सुरक्षाबलों से बचने के लिए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी तो सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। 

ये भी पढ़ें:-  Alert: राजस्थान में आसमान से बरस रही आग! रेत पर सिक रहे पापड़, तीन दिन रहना होगा बचकर

ऑफिस में घुसकर नाम पूछने के बाद राहुल भट्ट को मारी थी गोली
बता दें कि, बीते गुरूवार को कश्मीरी पंडित और सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट को आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर पहले उनसे नाम पूछा और फिर गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकवादियों ने चडूरा शहर में तहसील कार्यालय के भीतर घुस कर राहुल भट्ट पर हमला बोला था। 

ये भी पढ़ें:- Kashmiri Pandit Murder: कश्मीरी पंडित राहुल की हत्या के बाद घाटी में बवाल, गुस्साए लोगों का उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले - Video

Must Read: कांग्रेस ने की भारत जोड़ो यात्रा की वेबसाइट, टैगलाइन लॉन्च

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :