Asia Cup 2022 : 27 अगस्त से यूएई में दौरे से पहले ही राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित, तो क्या अब ये होंगे टीम इंडिया के कोच

Rahul Dravid Corona Positive: एशिया कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के सामने कोच को लेकर बड़ा संकट आ गया है।

27 अगस्त से यूएई में दौरे से पहले ही राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित, तो क्या अब ये होंगे टीम इंडिया के कोच
Rahul Dravid Corona Positive

नई दिल्ली | Rahul Dravid Corona Positive: एशिया कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के सामने कोच को लेकर बड़ा संकट आ गया है।

जानकारी में सामने आया है कि यूएई रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था। जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि, एशिया कप 2022 का घमासान 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने जा रहा है।

...तो क्या अब ये होंगे टीम इंडिया के कोच?
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने से वे अब एशिया कप के शुरूआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ एशिया कप से ही बाहर हो सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अभी राहुल द्रविड़ को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

अब इन परिस्थितियों में राहुल द्रविड़ के स्थान पर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) मुख्य कोच की भूमिका निभा सकते हैं। क्योंकि, इससे पहले राहुल द्रविड़ का वर्क लोड कम करने के लिए वीवीएस लक्ष्मण ही जिम्बाब्वे के दौरे पर टीम इंडिया के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- बड़े अनाउंसमेंट की तैयारी: कियारा और सिद्धार्थ जल्द करने जा रहे शादी! शाहिद कपूर ने उगला राज

पिछले तीन महीने से लक्ष्मण ही संभाल रहे मुख्य कोच का भार
आपको बता दें कि, वीवीएस लक्ष्मण के पास है अच्छा खासा अनुभव है। वे वर्तमान में नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ हैं। इसी के साथ पिछले तीन महीनों में लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ जुड़े ही रहे हैं। लक्ष्मण ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी टीम के  कोच थे।

इसके अलावा आयरलैंड दौरे पर लक्ष्मण को मुख्य कोच रहे। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भी लक्ष्मण ही मुख्य कोच थे और सोमवार को जिम्बाब्वे से जीती 3 मैंचों की वनडे सीरीज में भी वीवीएस लक्ष्मण ही मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में बारिश का कहर जारी, कई जिलों में बाढ़ के हालात, स्कूलों में अवकाश, वाहनों की जगह सड़कों पर दौड़ रही नावें

Must Read: सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं विराट कोहली

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :