सनसनीखेज: स्पा में रिसेप्शनिस्ट लड़की ने खोले अंदर के राज, कहा- जो ज्यादा पैसा देता, वह बिना किसी प्रोटेक्शन के संबंध बनाता था

रिसेप्शनिस्ट का जॉब करने वाली एक रिक्शा चालक की बेटी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, यहां रोजाना 10 से 15 ग्राहक उसका रेप करते हैं। एक शख्स कमरे से बाहर निकलता है तो दूसरा कमरे में घुस जाता है।

स्पा में रिसेप्शनिस्ट लड़की ने खोले अंदर के राज, कहा- जो ज्यादा पैसा देता, वह बिना किसी प्रोटेक्शन के संबंध बनाता था

गुरुग्राम  | हरियाणा के गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें आज कल के दौर में चल रहे स्पा सेंटर के काले सच का खुलासा हुआ है। यहां रिसेप्शनिस्ट का जॉब करने वाली लड़की ने चौंकाने वाले कई खुलासे करते हुए प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। किशोरी का कहना है कि गुरुग्राम का ये स्पा किसी वेश्यालय की तरह चलाया जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, स्पा में रिसेप्शनिस्ट का जॉब करने वाली एक रिक्शा चालक की बेटी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, यहां रोजाना 10 से 15 ग्राहक उसका रेप करते हैं। एक शख्स कमरे से बाहर निकलता है तो दूसरा कमरे में घुस जाता है।

पुलिस में रेप और धमकी का मामला दर्ज
आर्थिक दबाव झेल रहे परिवार की मदद करने के लिए स्पा में काम कर रही लड़की ने महिला पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। लड़की ने आरोप लगाया कि जो ग्राहक ज्यादा पैसा देता था, वह बिना किसी प्रोटेक्शन के भी संबंध बना सकता था। इसके बाद में उसे कोई गोली दे दी जाती थी। इन आरोपों के बाद पुलिस ने स्पा के मालिक और तीन अन्य लोगों के खिलाफ गैंग रेप और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज करते हुए हिरासत में लिया है। 

ये भी पढ़ें:- Blind Love: प्यार में अंधे होकर प्रेमी-प्रेमिका ने बसा लिया नया घर, 10 बच्चे हो गए बेघर

पुलिस जुटी सच्चाई का पता लगाने में
पुलिस स्पा में चल रहे इस तरह के कृत्य और लड़की की रिपोर्ट के आधार पर सच्चाई का पता लगाने के लिए जुटी हुई है। लड़की का आरोप है कि, उसके वीडियो बनाकर स्पा चलाने वाले लोग उसे लगातार धमकाते रहते थे। 

ये भी पढ़ें:- ‘कोहली’ के पास है टी-20 मैचों में ‘विराट’ बनने का सुनहरा अवसर, भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में बनेंगे 11 हजारी!

Must Read: मुंबई में तीन दिन से एक युवक उगल रहा कोकिन के ‘कैप्सूल’

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :