रोहित जोशी रेप प्रकरण!: गुलाब चंद कटारिया बोले- कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त

विधानसभा चुनावों से पहले गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर लगे रेप के आरोपों ने प्रदेश सरकार को परेशानी में डाल दिया है। विपक्षी दल अब इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधने लगे है। ऐसे में अब भाजपा नेताओं ने भी आक्रामक रूख अपनाते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

गुलाब चंद कटारिया बोले- कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त
Gulab Chand Kataria

जयपुर | राजस्थान में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पहले गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर लगे रेप (Rohit Joshi Rape Case) के आरोपों ने प्रदेश सरकार को परेशानी में डाल दिया है। विपक्षी दल अब इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधने लगे है। ऐसे में अब भाजपा नेताओं ने भी आक्रामक रूख अपनाते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने भी इस रेप के मुद्दे पर कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार दोषियों को बचाने में लगी  है।

कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त
भाजपा के पूर्व गृहमंत्री और मौजूदा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने गहलोत सरकार और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा- देश का दुर्भाग्य है कि लंबे समय से कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त होते जा रहे हैं। आपको बता दें कि, इससे पहले भी गहलोत सरकार के मंत्रियों पर ऐसे ही आरोप लग चुके हैं। जिनमें भंवरी देवी बलात्कार और हत्या कांड ने राजस्थान की सियासत को हिलाकर रख दिया था।

ये भी पढ़ें:- Jodhpur Violence: : जोधपुर में कर्फ्यू में दी गई ढील के बाद फिर से चाकूबाजी, पुलिस ने संभाली स्थिति

ये भी पढ़ें:- OMG! : बिजली हुई गुल तो अंधेरे में दुल्हनें भी गई बदल और फिर...

नशीला ज्यूस पिलाकर कई बार रेप, फिर जान से मारने की धमकी
आपको बता दें कि, जयपुर निवासी 23 वर्षीया महिला ने गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीडित महिला के अनुसार, महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी ने उसे नशीला ज्यूस पिलाकर कई बार रेप किया और उसके अश्लील वीडियोज बनाए। पीडिता ने एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि, आरोपी रोहित जोशी ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और भंवरी देवी की तरह जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि, उसके गर्भवती होने पर उसका जबरन अबॉर्शन करवा दिया। मंत्री के बेटे रोहित जोशी पहले से शादीशुदा है औरयूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रह चुके हैं। फिलहाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं। अब उनके खिलाफ पीड़िता ने नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाया है। 

Must Read: मुम्बई के सिटी सेंटर में लगी आग जालोर के बीस हजार लोगों के रोजगार पर मार करेगी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :