पत्नी और दोनों बच्चों के साथ मारपीट: राजस्थान में फिर शिक्षक की क्रूरता, अब घर में बेटी से मारपीट, पत्नी को अर्द्धनग्न कर बाहर किया और मजे से खाता रहा खाना

- बेटी ने मां को नहलाने के लिए पिता मांगी थी मदद - पत्नी का अर्द्ध नग्न कर किया बाहर और खुद मजे से खा रहा खाना

राजस्थान में फिर शिक्षक की क्रूरता, अब घर में बेटी से मारपीट, पत्नी को अर्द्धनग्न कर बाहर किया और मजे से खाता रहा खाना

जोधपुर | राजस्थान में शिक्षक द्वारा क्रूरता की घटनाएं रूकने होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राज्य के जोधपुर जिले में एक शिक्षक की घर में ऐसी क्रूरता देखने को मिली जिसमें शिक्षक ने अपने बच्चों को बेरहमी से पीटा। इस दौरान शिक्षक की पत्नी बीच बचाव में आई तो उसे भी पीटा और अर्द्धनग्न कर घर से बाहर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये घटना जोधपुर जिले में फलोदी कस्बे के बाबाब रामदेव नगर की है। मूलतः बेंगटी खुर्द हाल फलोदी के बाबा रामदेव नगर निवासी कैलाश सुथार के खिलाफ उसकी बेटी ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। आरोपी पेशे से शिक्षक व प्रोपर्टी डीलर है। उसने वकालत की पढ़ाई भी की है। उसके एक बेटा और एक बेटी है। आरोपी पिता अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ मारपीट करता है।

बेटी ने मां को नहलाने के लिए पिता मांगी थी मदद
बेटी द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि, उसकी पत्नी विमंदित है और उसका इलाज चल रहा है। गत 4 सितंबर को बेटी ने मां को नहलाने के लिए अपने पिता से मदद चाही थी, लेकिन उसने मना कर दिया। तब बेटी ने नाराजगी जताई तो आरोपी पिता बेअी को मारने पीटने लगा। ये देख मां ने बीच बचाव किया तो आरोपी पिता ने उसकी मां के साथ भी मारपीट की जिससे मां के मुंह, हाथ, दाहिने कंधे पर चोट आई है। 

ये भी पढ़ें:- यूपी में फिर शर्मनाक घटना! : जबरन शराब पिलाकर नाबालिग से गैंगरेप, परिचित ने ही तोड़ दिया विश्वास

पत्नी का अर्द्ध नग्न कर किया बाहर और खुद मजे से खा रहा खाना
पिता की हैवानियत यहीं नहीं रूकी उसने पत्नी और बच्चों को जमकर पीटा और पत्नी को अर्द्धनग्न कर घर से बाहर निकाल दिया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी वहां आए और महिला को छुड़ाया। इसके बाद पड़ोसी मां और उसकी बेटी को माजीसा के मंदिर ले गए। जहां दोनों तीन दिन तक रही। शिक्षक बाप की ये सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई साथ ही पड़ासियों ने भी इस घटना के वीडियो बनाए और वायरल कर दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि, आरोपी ने पत्नी को नग्न अवस्था में अपने घर के बाहर बैठाकर रखा और खुद मजे से खाना खा रहा है। आरोपकी ऐसे व्यवहार से ससुराल पक्ष व अन्य लोग भी बहुत परेशान थे। इस सारे घटना को देखते हुए फलोदी पुलिस ने आरोपी शिक्षक पिता पर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Must Read: ACB ने लेबर कमिश्नर को 3 लाख की मासिक बंधी लेते किया गिरफ्तार, दलाल और सहयोगी भी गिरफ्त में 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :