Young Lover: बिहार: आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश 

मंगलवार को पुलिस ने एक होटल के कमरे से युवक-युवती के आपत्तिजनक हालत में बेड पर पड़े शव बरामद किए। कपल के इस तरह मृत मिलने की सूचना जैसे ही लोगों को लगी। होटल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। 

बिहार: आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश 

नालंदा | बिहार के नालंदा में एक सनसीनखेज घटना ने एक होलट कर्मियों के साथ ही पुलिस के भी होश उड़ा दिये। आज मंगलवार को पुलिस ने एक होटल के कमरे से युवक-युवती के आपत्तिजनक हालत में बेड पर पड़े शव बरामद किए। कपल के इस तरह मृत मिलने की सूचना जैसे ही लोगों को लगी। होटल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। 

होटल के मैनेजर के अनुसार, मंगलवार की सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने अन्य कर्मियों की सहायता से कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो सन्न रह गए। यहां बेड पर युवक-युवती अजीबो-गरीब हालत में पड़े हुए थे। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। ये घटना बिहार थाना इलाके के खंदकपर स्थित एक होटल की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- ‘योगी’ राज में ‘ओवैसी’ को झटका! 100 से ज्यादा नेता-कार्यकर्ता एआईएमआईएम से देंगे सामूहिक इस्तीफा

कमरे से मिला आपत्तिजनक सामान
इलाके के खंदकपर पुलिस के अनुसार, होटल कर्मियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया। युवक और युवती की पहचान हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। पुलिस को कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, 22 वर्षीय युवक की पहचान नवादा के मधेपुर के रहने वाले रॉकी कुमार के रूप में हुई है जबकि, 18 साल की युवती लखीसराय के एक गांव की रहने वाली है। 

ये भी पढ़ें:- राष्ट्रपति भवन पर कब्जा, PM आवास में आग के बाद श्रीलंका में 20 जुलाई को होगा राष्ट्रपति चुनाव

पति-पत्नी बताकर लिया कमरा
जानकारी में सामने आया है कि, मृत पाए गए युवक-युवती सोमवार को होटल आए थे और खुद को पति-पत्नी बताकर कमरा किराए पर लिया था। 

ये भी पढ़ें:- तीन जिलों की प्यास बुझाने वाले बीसलपुर बांध में पानी की आवक शुरू, 309.12 हुआ गेज

युवती के माता-पिता बोले- 7 जुलाई से गायब है बेटी
बिहार थानाधिकारी के अनुसार, शुरूआती तौर पर ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। हालांकि, सच्चाई जांच के बाद ही पता चलेगी। वहीं, जानकारी में सामने आया है कि, युवती के परिजन अभी पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रह रहे हैं। पुलिस ने जब युवती के मोबाइल से उसके माता-पिता से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि, उनकी बेटी 7 जुलाई से गायब है। 

Must Read: भारत ने दो बांग्लादेशी मछुआरे को लौटाया, लेकिन बीजीबी ने नहीं दिखाया शिष्टाचार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :