मनोरंजन: माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से : विजय देवरकोंडा

माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से : विजय देवरकोंडा
Mike Tyson
नई दिल्ली, 24 अगस्त। अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा कि उनकी फिल्म लाइगर के फिल्मांकन के दौरान उनके सह-कलाकार और पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज माइक टायसन ने उन्हें अंग्रेजी में गाली दी थी। उन्होंने कहा कि वह दोहरा भी नहीं सकते कि टायसन ने क्या कहा था।

विजय ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, उन्होंने मुझे बहुत गालियां दीं, हालांकि प्यार से, अंग्रेजी में और जो उन्होंने मुझसे कहा मैं उसे दोहरा भी नहीं सकता। लेकिन हां, मैंने उनके साथ अच्छा समय बिताया।

विजय ने बाद में प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज के आहार के बारे में बात करते हुए कहा: उनका आहार कुछ हद तक अनन्या (पांडे) जैसा है।

लाइगर में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनन्या ने यह भी साझा किया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा और उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी थी।

उन्होंने कहा, हम दोनों बहुत खाते हैं इसलिए सेट पर हमारी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैंने माइक सर से सीखा कि कभी भी किसी चीज को ना न कहें।

उन्होंने कहा, वह भारत को उसके भोजन, संगीत और लोगों के लिए बहुत प्यार करता है। वास्तव में, वह हमसे भारतीय भोजन लाने के लिए कहते थे जिसमें उन्हें बहुत मजा आता था। लेकिन हां, वह यहां की भीड़ से डरते हैं। एक बार वह यहां आए थे और केवल होटल में रुके थे, क्योंकि वह हवाई अड्डे या किसी अन्य स्थान पर इकट्ठी भीड़ से डरते थे।

Must Read: फील्ड मार्शल मानेकशॉ पर बायोपिक तैयार कर रहे विक्की कौशल ने उनके जन्म दिन पर टाइटल की घोषणा की, फिल्म का नाम रखा 'सैम बहादुर'

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :