'थलाइवी'की शूटिंग के बची कंगना का पत्र: दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर बन रही फिल्म, कंगना ने निर्देशक को बताया देवता

फिल्म  'थलाइवी' की डबिंग के बीच अदाकारा कंगना रनोट ने निर्देशक के लिए इमोशनल पत्र लिख कर सोशल मीडिया पर शेयर तक कर दिया एक्ट्रेस ने इसके डायरेक्टर ए. एल. विजय के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पत्र लिखा है। अपनी पोस्ट में कंगना ने विजय को देवता बताया है।

दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर बन रही फिल्म, कंगना ने निर्देशक को बताया देवता

जयपुर। 
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बन रही फिल्म  'थलाइवी' की डबिंग के बीच अदाकारा कंगना रनोट ने निर्देशक के लिए इमोशनल पत्र लिख कर सोशल मीडिया पर शेयर तक कर दिया। कंगना रनोट स्टारर थलाइवी फिल्म का फर्स्ट हाफ पूरा हो गया, जबकि सैंकड पर काम चल रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इसके डायरेक्टर ए. एल. विजय के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पत्र लिखा है। अपनी पोस्ट में कंगना ने विजय को देवता बताया है।
असुरक्षा या निराशा के संकेत नहीं देखे


जानकारी के मुताबिक कंगना ने लिखा है हमारे साथ की यह यात्रा अंत की ओर बढ़ रही है। मुझे पहले कभी इतना गहरा अहसास नहीं हुआ, जैसा कि मैं इस बार महसूस कर रही हूं। मुझे यह अहसास आपको याद करते हुए हुआ। मुझे एक कन्फेशन करना है।
मैंने पहली चीज जो आपके बारे में देखी कि आप चाय, कॉफी, वाइन, नॉनवेज, पार्टियों के लिए मना कर देते थे। आपके करीब आना नामुमकिन था। फिर धीरे-धीरे मुझे अहसास हुआ कि आप कभी दूर नहीं थे। जब एक कलाकार के रूप में मैं बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हूं तो आपकी आंखों में चमक आ जाती है। हालांकि, कई उतार-चढ़ाव आए।
मैंने आपके अंदर कभी गुस्सा, असुरक्षा या निराशा का संकेत नहीं देखा। उन लोगों से बात की, जो आपको दशकों से जानते हैं और जब उन्होंने आपके बारे में बताया तो उनकी आंखों में चमक थी। आप एक इंसान नहीं है। आप देवता हैं। मैं अपने दिल की गहराई से आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि मैं आपको याद करती हूं। लव। 
आपकी कंगना।

Must Read: हर रात पंखे की स्पीड को लेकर शाहिद और मीरा में होती है हर लड़ाई

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :