जबरदस्ती जमाता हक: रिश्ते की आड़ में जीजा अपनी साली पर जमाता रहा हक, जब नहीं मानी बात तो...

ग्वालियर के गुलाबपुरी में मुरार की रहने वाली पीडित युवती नेहा के अनुसार, रविवार को उसके जीजा सुरेन्द्र जाटव ने उसे गोली मार दी। सुरेन्द्र जाटव पीड़िता की बहन के चचेरे ससुर का बेटा है जो रिश्ते में उसका जीजा लगता है।

रिश्ते की आड़ में जीजा अपनी साली पर जमाता रहा हक, जब नहीं मानी बात तो...

ग्वालियर | मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक जीजा की अपनी साली के साथ ऐसी करतूत सामने आए है जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाए। इस सनकी जीजा ने रिश्ते को भी शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिश्ते की आड़ में जीजा अपनी साली पर हक जमाता रहा और उसकी बात नहीं मानने पर उसे गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के गुलाबपुरी में मुरार की रहने वाली पीडित युवती नेहा के अनुसार, रविवार को उसके जीजा सुरेन्द्र जाटव ने उसे गोली मार दी। सुरेन्द्र जाटव पीड़िता की बहन के चचेरे ससुर का बेटा है जो रिश्ते में उसका जीजा लगता है। इसी रिश्ते की वजह से सुरेन्द्र पीड़िता पर जबरदस्ती का हक जमाता रहता है। 

ये भी पढ़ें:- पहुंचेंगे 3 लाख श्रद्धालु: बाबा रामदेव जी का भादवा मेला आज से शुरू, सीएम गहलोत ने वाहन संचालकों को दी बड़ी छूट

पुलिस के अनुसार रामकलां नगर, मुरार में प्रमोद उर्फ कुलदीप जाटव की बैट्री और ऑनलाइन की दुकान है। प्रमोद भी गुलाबपुरी में ही रहता है और पीड़िता नेहा का परिचित है। पीड़िता रविवार को उसकी दुकान पर आई थी। जिससे आरोपी जीजा सुरेन्द्र भडक़ गया और दुकान पर आकर उनसे बदसलूकी करने लगा। उसने साली के दुकान पर आने पर नाराजगी जताते हुए उसके गाल पर चांटा जड़ दिया। इस हरकत पर उन्होंने जीजा का विरोध किया तो उसने जेब से तमंचा निकाला और साली को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें:- वाह रे तकदीर! : हौद में गिरा बच्चा और मौत खींच ले गई चार युवा भाईयों को, घर-गांव में मचा कोहराम

गनमीत ये रही कि, गोली पीड़िता के कंधे में लगी, जिससे उसकी जान बच गई। दिनदहाड़े गोली चलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि, आरोपी अभी फरार है।

Must Read: नशे के सौदागरों पर कसा सरकार ने शिकंजा, 785 अभियुक्त गिरफ्तार

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :