Sirohi @ विधायक का शिविर निरीक्षण: सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने पोसालिया में आयोजित शिविर में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को दिए निर्देश

प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत पोसालिया में आयोजित शिविर में विधायक संयम लोढ़ा ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को उन समस्याओं के तय समय में निस्तारण के निर्देश दिए। शिविर के दौरान विधायक लोढ़ा ने लाभांवितों को पट्टों सहित अन्य आवश्यक प्रमाण पत्रों का वितरण भी किया।

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने पोसालिया में आयोजित शिविर में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को दिए निर्देश

शिवगंज। 
राज्य सरकार की ओर से ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के लिए चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत पोसालिया में आयोजित शिविर में विधायक संयम लोढ़ा ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को उन समस्याओं के तय समय में निस्तारण के निर्देश दिए। शिविर के दौरान विधायक लोढ़ा ने लाभांवितों को पट्टों सहित अन्य आवश्यक प्रमाण पत्रों का वितरण भी किया।

शिविर में २२ विभागों के अधिकारियों ने उपस्थित रहकर ग्रामीणों की परिवेदनाओं का निस्तारण किया। शिविर प्रभारी उपखंड अधिकारी भागीरथराम चौधरी ने बताया कि शिविर में विधायक संयम लोढ़ा ने मकानों के ३२ पट्टों का वितरण किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास की ३४ स्वीकृतियां, शौचालय निर्माण की ५३ स्वीकृतियां, पेंशन पीपीओ के १७ लाभांवितों को स्वीकृति आदेश प्रदान किए। शिविर में जन्म,विवाह एवं मृत्यु के ७ प्रमाण पत्र वितरित किए गए। उपखंड अधिकारी ने बताया कि शिविर में राजस्व विभाग की ओर से ६६ नामांतरकरण, ५ कृषि भूमि बंटवाड तथा २१ नाम शुद्धिकरण किए गए। इस अवसर पर विधायक संयम लोढा ने शिविर स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को उनके निराकरण के निर्देश दिए।

इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों से सरकार की ओर से चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का लाभ उठाने तथा अपने पुराने प्रकरणों के निस्तारण करवाने की अपील की। शिविर का जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने भी अवलोकन कर शिविर में प्राप्त एवं निस्तारित आवेदनों की समीक्षा की। शिविर में उप प्रमुख मनीषा मीना, पंचायत समिति सदस्य कैलाश कुंवर, सरपंच रेखा कुंवर, तहसीलदार रणछोडराम, विकास अधिकारी प्रमोद दवे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Must Read: देश में वैक्सीन की बर्बादी अभी अधिक, इसे कम करने की जरूरत:पीएम मोदी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :