हाईवे पर हादसा: बाड़मेर-जोधपुर रिफायनरी तेल से भरे टैंकर और ट्रेलर का हाईवे पर हादसा, एक की मौत, दूसरा गंभीर झुलसा

जोधपुर बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर बुधवार को एक टैंकर और ट्रक के की जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। टैंकर में खाद्य तेल भरा होने के कारण आग बहुत तेजी से फैल गई। इस हादसे में एक के जिंदा जल जाने से मोत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति को झुलसी अवस्था में अस्पताल भेजा गया है।

बाड़मेर-जोधपुर रिफायनरी तेल से भरे टैंकर और ट्रेलर का हाईवे पर हादसा, एक की मौत, दूसरा गंभीर झुलसा

पाली | जोधपुर बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर बुधवार को एक टैंकर और ट्रक के की जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। टैंकर में खाद्य तेल भरा होने के कारण आग बहुत तेजी से फैल गई। इस हादसे में एक के जिंदा जल जाने से मोत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति को झुलसी अवस्था में अस्पताल भेजा गया है।


बाड़मेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर धवा से थोड़ा पहले आज एक टैंकर व ट्रक तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने से टकरा गए। दोनों के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई। टैंकर में खाद्य तेल भरा था और यह गुजरात से आ रहा था। वहीं ट्रैलर जोधपुर की तरफ से बाड़मेर जा रहा था। तेज रफ्तार के कारण ट्रेलर चालक नियंत्रण खो बैठा और गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे टैंकर से जा टकराया। वाहनों के टकराते ही दोनों वाहन आग का गोला बन गए। आग के बीच में से टैंकर चालक बड़ी मुश्किल से स्वयं को बचाते हुए बाहर निकल आया. काफी झुलस चुके इस चालक को तुरंत जोधपुर लाया गया। वहीं ट्रैलर में सावर एक कि जलने से मौत हो गई को बाहर निकलने का कोई अवसर नहीं मिल पाया। कि ट्रेलर में दो जने सवार थे। वे दोनों थोड़ी देर पहले उसके यहां से भोजन कर रवाना हुए थे।फिलहाल दोनों वाहन धधक रहे है। टैंकर में विस्फोट के भय से लोग इससे काफी दूरी पर खड़े हैं।

Must Read: दिन दहाड़े शराब की दुकान के साथ सेल्समैन पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास, पुलिस ने पीड़ित को ही किया गिरफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :