Lalu Yadav Health Update: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यावद के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आई सामने 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यावद के स्वास्थ्य को लेकर आज शुक्रवार को बड़ी खबर सामने आई है। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनकी बेटी मीसा भारती ने जानकारी दी है।

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यावद के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आई सामने 

नई दिल्ली | बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यावद के स्वास्थ्य को लेकर आज शुक्रवार को बड़ी खबर सामने आई है। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनकी बेटी मीसा भारती ने जानकारी दी है। जिसके अनुसार, लालू यादव का स्वास्थ्य अब पहले से ठीक है और अब वे अस्पताल के बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। बता दें कि, लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है। ऐसे में कई तरह की अफवाहें सामने आ रही थी। जिसका खंडन करते हुए उनकी बेटी ने ये जानकारी शेयर की है।

बेड पर बैठे लालू यादव मुस्कुराते आए नजर
बता दें कि, बुधवार रात को लालू यादव को पटना के पारस अस्पताल से एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली लाया गया था। जिसके बाद कई तरह की खबरें सामने आने लगी थी। ऐसे में उनकी बेटी मीसा भारती ने आज शुक्रवार की सुबह उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ी जानकारी शेयर की है। इतना ही नहीं बल्कि मीसा ने लालू यादव की तीन तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें लालू यादव बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कुराह भी दिखाई दे रही है। 

ये भी पढ़ें:- देश में लगातार दूसरे दिन मिले 18 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित, 38 लोगों की गई जान

बेटी ने कहा- मुसीबत से लड़ने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!

मीसा भारती ने लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है कि, आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद जी से बेहतर कौन जानता है!

Must Read: राजस्थान में चिंतन शिविर के बीच पंजाब में कांग्रेस को महाझटका, सुनील जाखड़ ने कांग्रेस से तोड़ा नाता

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :