एक्ट्रेस भी रह चुकी थी: भाजपा नेता सोनाली फोगाट हार्ट अटैक से निधन, सोमवार रात को ही वीडियो किया था पोस्ट

Sonali Phogat Passed Away: भाजपा की जानी-मानी नेता और फेमस टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बता दें कि, दो साल पहले कोरोना काल के समय जून में सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आईं थीं

भाजपा नेता सोनाली फोगाट हार्ट अटैक से निधन, सोमवार रात को ही वीडियो किया था पोस्ट

चंडीगढ़ | Sonali Phogat Passed Away: भाजपा की जानी-मानी नेता और फेमस टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बता दें कि, दो साल पहले कोरोना काल के समय जून में सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीटा था। इसका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें सोनाली हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की धुनाई करती नजर आई थीं। 

सोनाली फोगाट के निधन की खबर की पुष्टि उनके भाई वतन ढाका ने की है। जानकारी के अनुसार, सोनाली के निधन की सूचना मिलते ही उनका परिवार गोवा रवाना हो गया है। सोनाली फोगाट के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि, भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दुरूखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। ऊॅं शांति!

ये भी पढ़ें:- कई इलाकों में प्रदर्शन: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर हैदराबाद में गरमाया माहौल, भाजपा MLA टी राजा गिरफ्तार

सोमवार रात को ही वीडियो किया था पोस्ट
सोनाली फोगाट ने साल 2006 में हिसार के दूरदर्शन में एंकरिंग से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाली टीवी सीरियल की एक्ट्रेस भी रह चुकी थी। उन्होंने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया। वे  टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं। सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में भी हिस्सा शामिल रह चुकी थी। आपको बता दें कि, सोनाली ने सोमवार रात को ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। साल 2016 में सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट का भी संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया था। 

भाजपा के टिकट पर आदमपुर सीट से लड़ा था चुनाव
सोनाली फोगाट को भाजपा ने साल 2019 के चुनाव में हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन सोनाली ये चुनाव कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गईं थी। बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था।

Must Read: महंगाई हटाओ रैली में राजस्थान की धरा से राहुल गांधी की री-लांचिंग

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :