BJP Leader Suicide: तेलंगाना में भाजपा नेता ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव, पीए से कहा मैं सोने जा रहा हूं...

BJP Leader Suicide: तेलंगाना से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आने के बाद तेलंगाना भाजपा में हलचल पैदा हो गई है। तेलंगाना में भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद (Gnanendra Prasad) अपने आवास पर फंदे से झूलते पाए गए हैं। जिसके बाद से तेलंगाना भाजपा में समर्थकों में सनसनी फैली हुई है। 

तेलंगाना में भाजपा नेता ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव, पीए से कहा मैं सोने जा रहा हूं...

हैदराबाद । BJP Leader Suicide: तेलंगाना से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आने के बाद तेलंगाना भाजपा में हलचल पैदा हो गई है। तेलंगाना में भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद (Gnanendra Prasad) अपने आवास पर फंदे से झूलते पाए गए हैं। जिसके बाद से तेलंगाना भाजपा में समर्थकों में सनसनी फैली हुई है। 

पुलिस के अनुसार, भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद ने सोमवार को अपने आवास पर पंखे के सहारे गले में रस्सा डालकर फांसी लगा ली। उनकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस-प्रशासन नेता की आत्महत्या की जांच करने में जुटा है।

ये भी पढ़ें:-  खाटूश्यामजी हादसा: मंदिर कमेटी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, बंद करवाये बाजार, विधायक ने समर्थकों संग निकाली रैली

पीए से कहा मैं सोने जा रहा हूं...
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गनानेंद्र प्रसाद सरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य थे। उनके पीए से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह गनानेंद्र प्रसाद ने पीए से कहा था कि वह उन्हें परेशान न करें, वह सोने जा रहे हैं। उसके बाद पीए ने उन्हें पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटका देखा। 

ये भी पढ़ें:- पातालेश्वर महादेव के प्रसाद में अफीम: गजनवी ने सोमनाथ का मंदिर समझकर लूटा तो अलाउद्दीन ने तत्कालीन राजा से नाराज होकर तुड़वाया

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस के अनुसार, मृतक गनानेंद्र प्रसाद के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, गनानेंद्र प्रसाद एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे और उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। 

Must Read: Government of Rajasthan ने शहीद स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता देने का किया ऐलान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :