Bhilwara: भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद फिर से सांप्रदायिक तनाव, आज बंद का ऐलान, इंटरनेट सेवाएं बंद

भीलवाड़ा में फिर से तनाव हो गया है। बीते मंगलवार की रात एक युवक की कथित तौर पर दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद से भीलवाड़ा में फिर तनाव व्याप्त हो गया है। 

भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद फिर से सांप्रदायिक तनाव, आज बंद का ऐलान, इंटरनेट सेवाएं बंद
File Photo

भीलवाड़ा | राजस्थान में सांप्रदायिक तनाव रूकने का नाम नहीं ले रहा है। करौली-जोधपुर-भरतपुर के बाद भीलवाड़ा में फिर से तनाव हो गया है। बीते मंगलवार की रात एक युवक की कथित तौर पर दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद से भीलवाड़ा में फिर तनाव व्याप्त हो गया है। 

आज भीलवाड़ा में बंद का ऐलान, इंटरनेट सेवाएं बंद
घटना के बाद से पूरे इलाके में लोगों में आक्रोश फैला हुआ है। इस घटना को लेकर बीजेपी, विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच ने आज भीलवाड़ा में बंद का ऐलान कर दिया है। तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया है। इंटरनेट सेवा कल सुबह 6 बजे तक बंद रहेगी।

ये भी पढ़ें:-  Shopian Encounter: शोपियां में नागरिकों पर फायरिंग कर फरार हुए आतंकी, तीन लोगों समेत एक जवान घायल

पैसों को लेकर हो गया आपसी विवाद

जानकारी में सामने आया है कि, मंगलवार रात भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में कुछ लोगों का पैसों को लेकर आपसी विवाद हो गया। जिसमें एक समुदाय के कुछ लड़कों ने दूसरे समुदाय के 22 साल के युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना से इलाके में तनाव की स्थिति हो गई। जिसे पुलिस-प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से कंट्रोल किया।

ये भी पढ़ें:-  Wheat Price Hike: नहीं रूके गेहूं के बढ़ते दाम तो थाली से कम हो जाएगी रोटी! आम लोगों को काटना पड़ेगा पेट

कुछ दिन पहले भी हुआ था जमकर बवाल
आपको बता दें कि भीलवाड़ा में हाल ही में हिंसा की घटना हुई थी। जिसमें इसी सांगानेर इलाके में एक समुदाय के दो गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ था। जिसके बाद एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया गया था। घटना में दो युवक घायल हो गए थे। 

Must Read: कोरोना की दूसरी डोज लगाए बिना ही लोगों के पास भेजा जा रहा मैसेज, डियर लक्ष्मण कुमार,कोरोना की दूसरी डोज के लिए बधाई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :