CRPF Training Centre Firing: परिवार को बंधक बनाकर CRPF जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधिकारियों में हड़कंप

CRPF जवान ने क्वाटर में अपने परिवार को बंधक बनाकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए ट्रेनिंग सेंटर में दहशत फैला दी।

परिवार को बंधक बनाकर CRPF जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधिकारियों में हड़कंप
CRPF Training Centre Firing

जोधपुर | राजस्थान के जोधपुर जिल से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है जिसमें एक CRPF जवान ने क्वाटर में अपने परिवार को बंधक बनाकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए ट्रेनिंग सेंटर में दहशत फैला दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे समझाने के लिए मशक्कत करते रहे, लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी और अंधाधुंध फायरिंग जारी रखी।

पता नहीं अचानक क्या हुआ कि...

जानकारी में सामने आया है कि, सीआरपीएफ के जिस जवान ने अंधाधुंध गोलीबारी की है उसका नाम नरेश जाट है और वह पाली जिले के राजोला गांव का रहने वाला है। नरेश जाट सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर (CRPF Training Centre Firing) गत तीन सालों से पदस्थापित है। रविवार रात जवान नरेश जाट के अचानक पता नहीं क्या हुआ कि उसने अपने क्वाटर की बालकनी से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पूरा परिसर गोलियों की आवाज से गूंज उठा और लोगों के दहशत फैल गई। 

ये भी पढ़ें:- Amarnath Yatra 2022: प्राकृतिक आपदा के बाद फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, नए जोश आगे बढ़ रहे तीर्थयात्री

बेटी-पत्नी को बनाया बंधक

डीसीपी जोधपुर ईस्ट अमृता दुहन के अनुसार, जवान नरेश जाट ने फायरिंग करने से पहले अपने क्वाटर को अंदर से लॉक कर लिया। उसके साथ उसकी पत्नी और बेटी भी रहती है। जवान ने उन्हें भी बंधक बना लिया और बालकनी में आकर गोलियां चलाने लगा। उन्होंने कहा कि, हमने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह बात करने के लिए तैयार नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें:- Heavy Rain: राजस्थान में भारी बारिश, नदियां उफनी, कई मार्ग बंद, नैनवां में रिकॉर्ड सवा 5 इंच बारिश

छुट्टी नहीं मिलने से था तनाव में 

खबरों के मुताबिक नरेश जाट छुट्टी नहीं मिलने से तनाव में था। जिसके चलते उसने ये हरकत की। अभी तक जांच पड़ताल में सामने आया कि नरेश अपने साथ क्वाटर में 40 राउंड गोलियां लेकर गया था। वह थोड़ी-थोड़ी देर में बालकनी में आता और गोलियां चलाता। 

Must Read: हनुमानगढ़ संत की हत्या, कुटीया में पड़ा मिला शव, मुंह-नाक से बह रहा था खून

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :