वीडियो हुए वायरल: आलिया-रणबीर पहुंचे महाकाल मंदिर तो शुरू हो गया विरोध, बिना दर्शन किए लौटना पड़ा

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की टीम को उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाने भारी पड़ गया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले उज्जैन में भगवान श्री महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे।

आलिया-रणबीर पहुंचे महाकाल मंदिर तो शुरू हो गया विरोध, बिना दर्शन किए लौटना पड़ा

उज्जैन | फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की टीम को उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाने भारी पड़ गया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले उज्जैन में भगवान श्री महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजद थे, लेकिन इस दौरान वहां अचानक हंगामा हो गया और ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम का विरोध शुरू हो गया। स्थिति को संभालने के लिए स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाला और विरोध कर रहे लोगों को वहां से हटाया गया।

बिना दर्शन किए लौटे रणबीर-आलिया
‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम के महाकाल मंदिर में आने की खबर के बाद महाकाल मंदिर के बार माहौल बिगड़ गया। रणबीर कपूर के एक बयान से नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और काले झंडे लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। ऐसे में माहौल खराब होता देख सुरक्षा कारणों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए, केवल निर्देशक अयान मुखर्जी ही दर्शन कर सके।

वीडियो हुए वायरल
सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल हुए है। जिसमें प्रदर्शनकारी खुद को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे हैं और फिल्म का विरोध कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर प्रदर्शन शुरू हो गए हैं और सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड्स चलने लगे हैं। आपको बता दें कि, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान भी विशेष भूमिका में हैं।

आखिर क्यों हो रहा विरोध
खबरों के अनुसार, बजरंग दल के कार्यकर्ता रणबीर कपूर के एक बयान से नाराज है। दरअसल, रणबीर कपूर का एक पुरान बयान इस हंगामे की जड़ बताया जा रहा है। जिसमें रणबीर ने कहा था कि वो बीफ लवर हैं और उन्हें उन्हें बीफ बेहद पसंद है। उनके इसी बयान ने अब तूल पकड़ लिया है और उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। 

‘ब्रह्मास्त्र’ का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध
सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर विरोध शुरू हो गया है। बॉयकॉट ट्रेंड अब धीरे-धीरे ब्रह्मास्त्र को भी घेरने में लगा है। ऐसे में फिल्म को लेकर शुरू हो रहे इस विरोध ने मेकर्स की चिंता जरूर बढ़ा दी है।

Must Read: अवनीत कौर का इंटरनेट पर बड़ा धमाल, चार्मिंग गर्ल के दिवाने हुए लोग

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :