Honey Trap: पाक हसीनाओं को दो साल से सेना की गोपनीय जानकारी दे रहा था जवान, अब रिमांड पर आया तो खुले कई राज 

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी हसीनाओं की अदाओं में फंसकर कई जवान देश के साथ गद्दारी करने से भी नहीं चूक रहे हैं। पाकिस्तान हैंडलर्स के हनी ट्रैप और पैसों के लालच में आकर अब एक और जवान की करतूत से हड़कंप मचा हुआ है।

पाक हसीनाओं को दो साल से सेना की गोपनीय जानकारी दे रहा था जवान, अब रिमांड पर आया तो खुले कई राज 

जयपुर | पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी हसीनाओं की अदाओं में फंसकर कई जवान देश के साथ गद्दारी करने से भी नहीं चूक रहे हैं। पाकिस्तान हैंडलर्स के हनी ट्रैप और पैसों के लालच में आकर अब एक और जवान की करतूत से हड़कंप मचा हुआ है। राजधानी जयपुर से एक जवान पाकिस्तान द्वारा बिछाए गए जाल में फंसकर अपनी रेजिमेंट के गोपनीय दस्तावेज एवं युद्ध अभ्यास के वीडियो भेज रहा था। लेकिन पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच पाया।

आरोपी जवान दो दिन के पुलिस रिमांड
देश के साथ इस गद्दारी मामले में बागुंडा पश्चिम बंगाल निवासी भारतीय सेना के जवान शांतिमोय राणा को स्टेट इंटेलिजेंस की टीम ने मंगलवार को मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट जयपुर महानगर प्रथम कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें:- Hanumangarh Curfew: हनुमानगढ़ में बवाल, स्थानों पर कर्फ्यू, पत्थरबाजी में थानाधिकारी समेत 3 जख्मी, इंटरनेट सेवाएं बंद

पाक हसीनाओं को दिल देने वाले जवान से कई खुलासे
इंटेलीजेंस ने पाकिस्तानी हसीनाओं को दिल देने वाले जवान से पूछताछ में पाया है कि, जवान दो साल से सोशल मीडिया के जरिए पाक महिला एजेंट के संपर्क में था। डीजीपी इंटेलिजेंस के अनुसार, आरोपी जवान से अब तक की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पाक महिला हैंडलरों से कई व्हाट्सएप नंबरों एवं टेलीग्राम के माध्यम से संपर्क में था। आरोपी जवान भारतीय सेना की सामरिक और गोपनीय सूचनाएं हसीनाओं को पाकिस्तान भेजने की एवज में रूपया प्राप्त कर रहा था। 

ये भी पढ़ें:- Monkeypox Tension: WHO की चेतावनी! मंकीपॉक्स से बचना है तो सेक्सुअल बिहेवियर को करें ठीक

अब पाक महिला को जवान के नंबर उपलब्ध कराने वाले की तलाश
पुलिस को आरोपी जवान के बैंक अकाउंट रिकॉर्ड में रूपया प्राप्त होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद से पाक महिला एजेंट को भारतीय नंबर उपलब्ध कराने और जवान के खाते में रूपया ट्रांसफर करने वाले संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है। 

Must Read: भारत ने दो बांग्लादेशी मछुआरे को लौटाया, लेकिन बीजीबी ने नहीं दिखाया शिष्टाचार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :