Rakshabandhan 2022 : महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन पर एक और मुफ्त सौगात

रोडवेज के बाद अब जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (जेसीटीएसएल) ने भी महिलाओं को रक्षाबंधन पर मुफ्त यात्रा का गिफ्त दिया है।

महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन पर एक और मुफ्त सौगात

जयपुर | Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन 2022 पर महिलाओं को भाइयों को राखी बांधने के लिए आने-जाने में असुविधा न हो इसके लिए राजस्थान सरकार ने रोडवेज में मुफ्त यात्रा की सौंगात तो दी ही है, लेकिन इसके अलावा उन्हें एक और तोहफा मिला है। रोडवेज के बाद अब जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (जेसीटीएसएल) ने भी महिलाओं को रक्षाबंधन पर मुफ्त यात्रा का गिफ्त दिया है।

महिला यात्री अंकित टिकिट मिलेगा
जेसीटीएसएल के विशेषाधिकारी राजकुमार कस्वा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। जिसके मुताबिक, महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन के दिन फ्री यात्रा की सुविधा मिलेगी। बस में महिलाओं को जो टिकिट जारी किए जाएंगे उन पर महिला यात्री अंकित किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- जल्द होगा मंत्रियों का शपथ ग्रहण: सीएम पद की शपथ लेते ही नीतीश कुमार का BJP पर ताबड़तोड़ हमला, कहा- 2014 में आने वाले 2024 में नहीं रहेंगे

सिर्फ 11 अगस्त ही मान्य होगा टिकिट, कोरोना गाइडलाइन का करना हो पालन
जेसीटीएसएल की ओर से जारी आदेशों के अुनसार, महिलाओं को फ्री सफर करने के लिए जो टिकिट दिया जाएगा वह सिर्फ 11 अगस्त ही मान्य होगी। इसके साथ ही बस में सभी को कोरोना गाइडलाइन की पालना करना जरूरी होगा। रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाएं जेसीटीएसएल की ओर से जयपुर शहर में संचालित होने वाली सभी श्रेणी की नगरीय एवं उप नगरीय बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी।

ये भी पढ़ें:- संत आत्महत्या प्रकरण: आश्रम बचाने के लिए संत ने दे दी जान, अब कांग्रेस-भाजपा चमका रही अपनी सियासत

Must Read: महाराव राजा वंशवर्धन सिंह के स्वागत में कापरेन के लोगों ने बिछाए पलक पांवड़े

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :