जयपुर : द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम से पहले किरोड़ी लाल और राजेंद्र राठौड़ भिड़े, नाराज किरोड़ी ने छोड़ा कार्यक्रम

जयपुर में बुधवार को एनडीए राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात की। लेकिन द्रौपदी मुर्मू के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम के शुरू होने से पहले ही उस समय हंगामा हो गया जब भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ आपस में भिड़ गए।

द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम से पहले किरोड़ी लाल और राजेंद्र राठौड़ भिड़े, नाराज किरोड़ी ने छोड़ा कार्यक्रम

जयपुर | राजस्थान के गुलाबी नगर जयपुर में बुधवार को एनडीए राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात की। लेकिन द्रौपदी मुर्मू के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम के शुरू होने से पहले ही उस समय हंगामा हो गया जब भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ आपस में भिड़ गए। कार्यक्रम में उपस्थित होने आए लोगों के बीच दोनों में जमकर बहस छिड़ गई। जिसके बाद नाराज होकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा कार्यक्रम में से वापस चले गए। इस पूरी घटना का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

कार्यकर्ताओं को प्रवेश नहीं मिलने से नाराज हुए मीणा
जानकारी के अनुसार, भाजपा के राज्यसभा सदस्य  किरोड़ी लाल मीणा इस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उनके साथ उनके कई कार्यकर्ता भी थे, लेकिन कार्यक्रम में उनके कार्यकर्ताओं को प्रवेश नहीं मिलने से वे नाराज हो गए। जिसके बाद वहां बहस छिड़ गई। इसी बीच केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दोनों के बीच आकर मामले संभाला। 

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा: परीक्षा देकर लौट रही युवती से होटल में रेप, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बजा दी बैंड

राठौड़ के मना करने पर भड़के मीणा
दरअसल, किरोड़ी लाल के कार्यकर्ताओं को उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कार्यक्रम स्थल में प्रवेश देने से मना कर दिया। जिससे किरोड़ी लाल मीणा भड़क उठे। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता-कार्यकर्ता दूर-दूर से आए हैं और फिर भी उन्हें कार्यक्रम में शामिल नहीं होने दिया जा रहा। 

कार्यक्रम से पहले हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों नेता सफाई देते नजर आए। घटना के बाद किरोड़ी लाल मीणा सफाई देते हुए ट्वीट किया कि, एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू जी के अभिनंदन के लिए डूंगरपुर-बांसवाड़ा व अन्य सुदूर इलाकों से जयपुर आए आदिवासी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में प्रवेश नहीं मिला तो मेरे जैसे भावुक व्यक्ति को गुस्सा आना स्वाभाविक था। मैंने अपने आदिवासी भाई-बहनों की पीड़ा को राजेंद्र राठौड़ के सामने रखा। कोई कितनी भी कोशिश कर ले, मेरे और मेरे भाई राजेंद्र राठौड़ के बीच मनभेद होने का तो प्रश्न ही पैदा नहीं उठता। 

वहीं, राजेंद्र राठौड़ की ने भी ट्वीट करते हुए सफाई दी कि कार्यक्रम के दौरान मेरा और किरोड़ी लाल मीणा के बीच बातचीत का वीडियो गलत ढंग से प्रचारित किया जा रहा है। एक भाई के रूप में उन्होंने अपनी बात अधिकारपूर्वक व स्नेह के साथ कही।

ये भी पढ़ें:- Shoking: रात के अंधेरे में दो बच्चों की मां का घर से अपहरण, फिर गला रेत कर हत्या

आपको बता दें कि, एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने आज जयपुर में भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात कर समर्थन और वोट मांगा। इस मौके पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुन मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ समेत सांसद और विधायक मौजूद रहे। 

Must Read: करौली मामले सीएम गहलोत ने अधिकारियों को साम्प्रदायिक सौहार्द को नुकसान पहुंचाने वाले तत्वों की पहचान कर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :