क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं: ‘मिथुन दा’ ने TMC खेमे में मचाया हड़कंप, दावा करते हुए कहा- ‘दीदी’ के 38 विधायक BJP के संपर्क में

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता और बॉलीवुड एक्टर रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा करते हुए ममता बनर्जी सरकार के खेमे में उथल-पुथल मचा दी है। भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के 38 विधायक उनके संपर्क में है। 

‘मिथुन दा’ ने TMC खेमे में मचाया हड़कंप, दावा करते हुए कहा- ‘दीदी’ के 38 विधायक BJP के संपर्क में

कोलकाता | पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता और बॉलीवुड एक्टर रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा करते हुए ममता बनर्जी सरकार के खेमे में उथल-पुथल मचा दी है। भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के 38 विधायक उनके संपर्क में है। 

चुनाव हो तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित
मिथुन दा ने बुधवार को कोलकाता में भाजपा विधायकों के साथ बैठक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कि, बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव जबरदस्ती कर जीता गया। अगर फिर से निष्पक्ष विधानसभा चुनाव हो तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित है। इस समय 38 टीएमसी विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे हमारे संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें:- जनसुनवाई में हंगामा: मंत्री शांति धारीवाल से उलझे कांग्रेस पार्षद , नगर पालिका ईओ को हटाने की करने लगे मांग

2024 में फिर खिलेगा भाजपा का कमल
इसी के साथ अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने ममता दीदी के बयान कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी, पर जोरदार प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, देश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और साथ ही 18 राज्यों में भी बीजेपी भाजपा का कमल फिर से खिलेगा।

ये भी पढ़ें:- Swatantra Dev Singh Resign: स्वतंत्र देव सिंह का यूपी भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा, गरमाई राजनीति के बीच नए नाम पर मंथन

बीजेपी नहीं है मुस्लिमों के खिलाफ
मिथुन दा यहीं नहीं रूके और उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है, लेकिन ऐसा नहीं है। अगर बीजेपी मुस्लिम से नफरत करती तो फिर देश के तीन बड़े सुपर स्टार सलमान, शाहरुख और आमिर खान की फिल्में बीजेपी शासित राज्यों में कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं।

Must Read: पंचायती राज मंत्री रमेश चंद मीणा ने बीएसआर दर से ज्यादा फर्म को भुगतान करने पर 3 अधिकारियों को किया सस्पेंड

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :