आएगा भारत: यूके में छिपा बैठा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग सप्लाई करने वाला मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस केस में जिस मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर का नाम उजागर हुआ था, उस ड्रग सप्लायर कैलाश राजपूत का मुंबई पुलिस ने पता लगा लिया है।

यूके में छिपा बैठा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग सप्लाई करने वाला मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर

मुंबई | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस केस में जिस मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर का नाम उजागर हुआ था, उस ड्रग सप्लायर कैलाश राजपूत का मुंबई पुलिस ने पता लगा लिया है। फिलहाल वह विदेश में छिपा बैठा है। ऐसे में अब उसे भारत लाने की कवायद शुरू हो गई है।

यूके में छिपा बैठा है अपराधी 
मुंबई पुलिस को इस फरार इंटरनेशनल ड्रग्स सप्लायर के बारे में पता चला है कि, ये यूके में छिपा हुआ है। पुलिस के अनुसार, ड्रग माफिया कैलाश राजपूत उर्फ केअरी की जानकारी यूके की एजेंसियों के साथ शेयर की जा चुकी है। अब उसे भारत लाने के लिए भारतीय एजेंसी लंदन पुलिस के संपर्क में है और उसे जल्द भारत लाया जा सकता है। बता दें कि, कैलाश राजपूत को डी कंपनी में अनीस इब्राहिम का खास माना जाता है, जो डी-कंपनी के इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट का ओपरेशनल इंचार्ज है।

ये भी पढ़ें:-  शहाणा गोस्वामी होंगी साथ: नए अवतार में बड़े पर्दे पर आ रहे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

राजपूत का पासपोर्ट भी जब्त
खबरों के अनुसार, यूके की एजंसियों ने ड्रग सप्लायर कैलाश राजपूत का पासपोर्ट भी जब्त कर लिया है और उसे हाउस अरेस्ट कर दिया गया है। इसी के साथ उसे भारत को सौंपने की तैयारी चल रही है। जानकारी के मुताबिक, ड्रग सप्लायर कैलाश राजपूत ने देश में मेफेड्रोन की सप्लाई में अहम भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें:- गैर ज़मानती वारंट हुआ था जारी : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कोर्ट में सरेंडर, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Must Read: अलीबाबा और चालीस चोर में अपने काम को लेकर सायंतनी घोष ने साझा किया अनुभव

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :