'अगला नंबर बापू का’ : पाकिस्तान से सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

सिद्धू मुसेवाला के पिता बलकौर सिंह को इस बात की जानकारी उनके मृतक बेटे सिद्धू के दोस्तों से मिली हैं जिन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान से एक पोस्ट किया गया है

पाकिस्तान से सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स को तो पंजाब पुलिस ने बुधवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। लेकिन अब उनके पिता की मुश्किलें बढ़ गई है। अब उनके पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से उन्हें जान की धमकी मिली है।

दोस्तों से चला पता
सिद्धू मुसेवाला के पिता बलकौर सिंह को इस बात की जानकारी उनके मृतक बेटे सिद्धू के दोस्तों से मिली हैं जिन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान से एक पोस्ट किया गया है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। पोस्ट में लिखा है-  अगला नंबर बापू का। जिसके बाद बलकौर सिंह ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है।

ये भी पढ़ें:- National Herald Case: ईडी के समक्ष सोनिया गांधी की पेशी, भड़के राजस्थान के सीएम गहलोत, बोले- सरकार को शर्म नहीं आती!

पाकिस्तान के नंबरों से धमकाया जा रहा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबरों से धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आने लगे हैं। मूसेवाला के परिवार का कहना है कि, पाकिस्तानी नंबर और इंस्टाग्राम पर उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है।

जान ही क्यों न जाए, बेटे के कातिलों को दिलाऊंगा सजा
मूसेवाला के पिता को लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद उनके पिता ने कहा है कि, वह अपने बेटे के कातिलों को सजा दिला कर ही दम लेंगे। चाहे इसके लिए उन्हें अपनी जान ही कुर्बान क्यों न करनी पड़े। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

Must Read: भाई कुश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ब्रिटेन में सोनाक्षी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :