रक्त से लिखा पत्र: कांग्रेस नेता कुम्पावत ने मुख्यमंत्री गहलोत को अपने रक्त से लिखा पत्र

पूर्व सांसद जाखड़ को राज्य सरकार में बोर्ड या आयोग का अध्यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने की कुम्पावत ने की मांग।

कांग्रेस नेता कुम्पावत ने मुख्यमंत्री गहलोत को अपने रक्त से लिखा पत्र

पाली | कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने आज अपने रक्त से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर पश्चिमी राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पाली लोकसभा के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ को राजस्थान सरकार के किसी महत्वपूर्ण बोर्ड या आयोग में चैयरमैन या अध्यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने की मांग की है।


कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने आज अपने रक्त से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर बताया कि पश्चिमी राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पाली लोकसभा के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ लंबे समय से कांग्रेस पार्टी की विचारधारा आम जन तक पहुचाने के लिए सक्रिय है। कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने रक्त से पत्र लिखकर बताया कि  पश्चिमी राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पाली लोकसभा के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने अपना जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित किया है।


कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ को राजस्थान सरकार के महत्वपूर्ण बोर्ड या आयोग में अध्यक्ष या चैयरमैन मनोनीत कर कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने की मांग की है।


कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने कहा कि पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के राज्य सरकार के बोर्ड या आयोग में अध्यक्ष या चैयरमैन मनोनीत होकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने से पश्चिमी राजस्थान में कांग्रेस पार्टी को नई मजबूती मिलेगी। कुम्पावत ने कहा कि पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ युवा, किसान व मजदूर हर वर्ग के लिए निरन्तर संघर्षशील है।

कुम्पावत ने कहा कि पूर्व सांसद बद्रीराम कांग्रेस पार्टी के हर कार्यक्रम में पश्चिमी राजस्थान में सबसे सक्रिय भागीदारी निभाते है, इसलिए जाखड़ को जल्द से जल्द राजस्थान सरकार के किसी महत्वपूर्ण बोर्ड या आयोग में चैयरमैन बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा देना चाहिए।

Must Read: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह से नारणावास में बांध बनाने की मांग, सरपंच जशोदा कंवर व ग्रामीणों  ने सौंपा ज्ञापन 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :