फेसबुक से फेस छिपाने तक: फेसबुक से पनपा प्यार, आखिर कहां तक ले आया... हिल गई सियासत

गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे और पीसीसी सदस्य रोहित जोशी पर आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस से आखिर क्या कहा? मंत्री जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ़ महिला पत्रकार ने दिल्ली के सदर बाज़ार थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है।

फेसबुक से पनपा प्यार, आखिर कहां तक ले आया... हिल गई सियासत

जयपुर । राजस्थान की राजनीति में एक बार फिर से उबाल आता दिख रहा है। वर्षों पहले भंवरी देवी बलात्कार-हत्याकांड के बाद अशोक गहलोत सरकार पर एक बार फिर से उसी तरह की स्थिति सामने आती दिख रही है। गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे और पीसीसी सदस्य रोहित जोशी पर आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस से आखिर क्या कहा? मंत्री जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ़ महिला पत्रकार ने दिल्ली के सदर बाज़ार थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है।

फेसबुक से पनपा प्यार, आखिर कहां तक ले आया...
पीड़िता ने पुलिस शिकायत में कहा है कि रोहित जोशी से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जो धीरे-धीरे मुलाकातें में और फिर प्यार में बदल गई। इसके बाद रोहित जोशी 8 जनवरी 2021 को उसे अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया। जहां पर रोहित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। रोहित ने पीड़िता के बेसुध होने पर उसके न्यूड वीडियो भी बना लिए। 

ये भी पढ़ें:-  Rohit Joshi Rape Case: बेटे पर लगे रेप के आरोपों पर गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी का आया बयान, जानें क्या कहा

मांग भरकर बोला- आज हमारा हनीमून है
युवती ने आरोप लगाया है कि रोहित ने 20 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त के फार्म हाउस पर ले जाकर वहां उसकी मांग भर दी और कहा कि, हम पति-पत्नी बन गए हैं। इसके बाद 26 जून 2021 को आरोपी उसे हिमाचल प्रदेश के मनाली हिल स्टेशन ले गया और बोला आज हमारा हनीमून है और उससे रेप किया। ये सिलसिला चलता रहा और 11 अगस्त 2021 को पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई। ये खबर जब रोहित को दी गई तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट करते हुए युवती का बच्चा गिरवा दिया। उसके बाद भी वह उससे बलात्कार करता रहा। कभी दिल्ली के होटल सम्राट में तो कभी और कहीं।

ये भी पढ़ें:- रोहित जोशी रेप प्रकरण!: गुलाब चंद कटारिया बोले- कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त

इसलिए दिल्ली पुलिस में करवाई एफआईआर दर्ज
आखिरकार युवती ने शादी के लिए मजबूर करने पर उसने युवती को धमकाया कि वह नहीं मानी तो उसका हाल भी भंवरी जैसा हाल कर देगा। अंत में युवती ने खुद की जान को खतरा देखते हुए नॉर्थ दिल्ली के सदर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया। युवती का कहना है कि, राजस्थान में ये लोग अपने राजनीति रूतबे के चलते शिकायत दर्ज नहीं होने देते। नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज की है। 

Must Read: एक अधिकारी का ऐसा गौ प्रेम, सरकारी आवास की दीवारों पर भी लीपवा दिया गोबर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :