Air India: एयर इंडिया के नए CEO और MD बने कैंपबेल विल्सन

भारत की विमानन कंपनी एयर इंडिया की लंबे समय से चली आ रही सीईओ और एमडी की तलाश अब खत्म हो चुकी है। एयर इंडिया की कमान संभाल रहे टाटा संस कंपनी ने कैंपबेल विल्सन को एयर इंडिया के नए सीईओ और एमडी के तौर पर नियुक्त किया है।

एयर इंडिया के नए CEO और MD बने कैंपबेल विल्सन
campbell wilson

नई दिल्ली | भारत की विमानन कंपनी एयर इंडिया की लंबे समय से चली आ रही सीईओ और एमडी की तलाश अब खत्म हो चुकी है। एयर इंडिया की कमान संभाल रहे टाटा संस कंपनी ने कैंपबेल विल्सन (campbell wilson) को एयर इंडिया के नए सीईओ और एमडी के तौर पर नियुक्त किया है। अभी तक विल्सन स्कूट के सीईओ के रूप में कार्यरत थे। स्कूट सिंगापुर एयरलाइंस की पूर्ण स्वामित्व वाली एक सहायक कंपनी है।

ये भी पढ़ें:- आतंकियों का दुस्साहस! : बडगाम में ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को मारी गोली, अस्पताल में मौत

कैंपबेल विल्सन की नियुक्ति की जानकारी देते हुए एयर इंडिया के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने कहा कि, एयर इंडिया में कैंपबेल का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। कैंपबेल विमानन उद्योग के महारथी हैं। एयर इंडिया को एशिया में एयरलाइन ब्रांड बनाने में उनके अनुभव का लाभ मिलेगा। इसी के साथ एयर इंडिया के नए सीईओ और एमडी नियुक्त होने के बाद कैंपबेल विल्सन ने कहा कि, प्रतिष्ठित एयर इंडिया का नेतृत्व करने और टाटा समूह का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना गौरव की बात है।

ये भी पढ़ें:- https://www.firstbharat.in/tomato-fever--infected-children-in-kerala-red-alert-in-border-areas

विमानन उद्योग में लंबे समय का हैं अनुभव
एयर इंडिया की कमान संभालने के लिए कैंपबेल विल्सन ने स्कूट के सीईओ पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि, कैंपबेल के पास विमानन उद्योग का 26 वर्षों का अनुभव हैं। उन्होंने पूर्ण सेवा और बजट एयरलाइनों को अपनी सेवाएं दी हैं। 2011 से वो इस पद को संभाल रहे थे। गौरतलब है कि, टाटा ग्रुप ने 27 जनवरी को एयर इंडिया की कमाल संभाल ली थी। 

ये भी पढ़ें:- हे भगवान! : दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

Must Read: गुरूग्राम में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटा, युवती समेत 4 की मौत, 2 गंभीर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :