आतंकियों का दुस्साहस! : बडगाम में ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को मारी गोली, अस्पताल में मौत

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से दहशत का नंगा नाच सामने आया है। राज्य के बडगाम जिले में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित पर हमला बोल दिया है। दहशतगर्दो ने एक ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोली मार दी।

बडगाम में ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को मारी गोली, अस्पताल में मौत
Terrorist shot Kashmiri Pandit

नई दिल्ली | जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से दहशत का नंगा नाच सामने आया है। राज्य के बडगाम जिले में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित ( Kashmiri Pandit) पर हमला बोल दिया है। दहशतगर्दो ने एक ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए SMHS अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज़ के दौरान उनकी मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें:- हे भगवान! : दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

ऑफिस में घुसकर मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, आज गुरुवार दोपहर को कुछ आतंकी बडगाम के तहसील कार्यालय चदूरा में घुसे और उन्होंने राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद दहशतगर्द मौके से फरार हो गए। ऑफिस के लोगों की मदद से घायल राहुल हो अस्पताल ले जाया गया। वहीं, इस घटना की सूचना पर सेना और पुलिस ने आतंकियों की तलाश में इलाके को घेर कर सर्च अभियान चलाया है। 

ये भी पढ़ें:- Yamuna Expressway Accident: काल बनकर आई सुबह! यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 5 लोगों मौत, दो घायल

घाटी में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं
आपको बता दें कि, भारतीय सेना के अभियानों से बौखलाय आतंकी अब आम लोगों को लगातार निशाना बनाने में लगे हैं। आंतकियों का मुख्य टारगेट गैर कश्मीरी और कश्मीरी पंड़ित है। पिछले दिनों में घाटी में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिसमें आतंकियों ने बेकसूर नागरिकों की जान ले ली है।

Must Read: सलाखों के पीछे पार्थ और अर्पिता, कोर्ट ने फिर दी 14 दिन की न्यायिक हिरासत 

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :