Karti Chidambaram: कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की और बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने सहयोगी भास्कर रमन को किया गिरफ्तार

पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है। सीबीआई ने वीज़ा घोटाला मामले में कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कर रमन को गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की और बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने सहयोगी भास्कर रमन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली | पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है। सीबीआई ने वीज़ा घोटाला मामले में कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कर रमन को गिरफ्तार किया है। जानकारी में सामने आया है कि, सीबीआई ने इस मामले में मंगलवार देर रात को भास्कर से पूछताछ की और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

कार्ति चिदंबरम पर 263 चीनी नागरिकों को वीजा दिलवाने का आरोप
आपको बता दें कि मंगलवार को सीबीआई ने 11 साल पुराने एक आरोप की जांच को लेकर कार्ति चिदंबरम के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने 2011 में 50 लाख रुपये की रिश्वत लेकर 263 चीनी नागरिकों को वीजा दिलवाने में मदद की थी। तब कार्ति के पिता पी चिदंबरम केंद्रीय गृह मंत्री थे।

ये भी पढ़ें:- Punjab News: यहां 10वीं के छात्रों को फिर से देना होगा ये पेपर, जल्द होगी तारीख की घोषणा

करीब 10 राज्यों के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी
इसके बाद सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम के खिलाफ एफआईआर  दर्ज कर उनके दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कर्नाट, पंजाब, ओडिशा समेत करीब 10 राज्यों के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। इसके अलावा उनके पिता पी चिदंबरम के आवास पर पर भी छापे पड़े थे।

ये भी पढ़ें:- Kota News: अस्पताल में इलाज की जगह मिला घाव! सोती महिला मरीज की पलक कुतर गए चूहे, कोटा में झकझोर देने वाली घटना

Must Read: नीमच में गर्भवती को जेसीबी से पार कराई गई पुलिया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :