Delhi News: 1 जून से दिल्ली में मिलेगी सस्ती शराब! सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की भी तैयारी

शराब पीने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 1 जून से शराब सस्ती होने जा रही है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने शराब पीने वालों के लिए शराब को सस्ती करने का फैसला लेते हुए एक जून से शराब की अधिकतम खुदरा मूल्य पर दी जा रही 25 प्रतिशत की छूट को अनलिमिटेड कर दिया है।

1 जून से दिल्ली में मिलेगी सस्ती शराब! सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की भी तैयारी
Liquor

नई दिल्ली | शराब पीने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 1 जून से शराब सस्ती होने जा रही है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने शराब पीने वालों के लिए शराब को सस्ती करने का फैसला लेते हुए एक जून से शराब की अधिकतम खुदरा मूल्य पर दी जा रही 25 प्रतिशत की छूट को अनलिमिटेड कर दिया है। जिससे अब शराब विक्रेता एमआरपी से नीचे किसी भी मूल्य पर शराब बेच सकेंगे और लोगों को सस्ती दर पर शराब उपलब्ध हो सकेगी। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बढ़ाएंगे सियासी पारा, आज से दो दिवसीय दौरे पर, जानें पूरा कार्यक्रम

एडवास में दे रहे लाइसेंस फीस, मिलनी चाहिए छूट
बता दें कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने शराब पर लिए गए इस फैसले की फाइल को मंजूरी के लिए उपराज्यपाल के पास भेज दिया है। जिस पर मुहर लगते ही दिल्ली में शराब सस्ती दर पर मिल सकेगी। दिल्ली सरकार का कहना है कि लाइससें धारक शराब बिक्री के लिए एडवांस में लाइसेंस फीस दे रहे हैं ऐसे में उन्हें कम कीमत पर शराब बेचने की अनुमति मिलनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:-  भीषण गर्मी से झुलसे नौनिहाल! : राजस्थान सरकार ने घोषित की कल से सभी स्कूलों में छुट्टी

सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की तैयारी
लगता है कि, दिल्ली सरकार शराब पीने वालों पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है। कम कीमत पर शराब परोसने के अलावा दिल्ली सरकार राजधानी में सुबह 3 बजे तक बार खोलने की तैयारी में भी लगी हुई है। इसके लिए आबकारी विभाग को निर्देश दे दिए गए हैं। अगर ऐसा होता है तो दिल्ली में पूरी रात बार चलेंगे और महखाने में जश्न होगा।

ये भी पढ़ें:- Punjab: मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस पर रॉकेट से हमला, हाई अलर्ट, सीएम मान ने दिए ये निर्देश

Must Read: पाकिस्तान सीमा पर तस्करी की बड़ी कोशिश नाकाम, 8 किलो नशीला पदार्थ बरामद (लीड-1)

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :