Shameful !: शादी के बाद पति गया कनाडा तो पत्नी घर में बुलाने लगी दोस्तों को और...

बहू ने पति को ऐसा परेशान किया कि उसका पति दो महीने बाद ही उससे परेशान होकर कनाडा चला गया। फिर बहू के ठाठ हो गए और घर में उसके दोस्तों का आना जाना शुरू हो गया। बाद में मौका पाकर घर में रखी रकम लेकर वह भी प्रेमी के साथ फरार हो गई। 

शादी के बाद पति गया कनाडा तो पत्नी घर में बुलाने लगी दोस्तों को और...

जयपुर | राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बहू का बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पिछले साल शादी होकर आई बहू ने पति को ऐसा परेशान किया कि उसका पति दो महीने बाद ही उससे परेशान होकर कनाडा चला गया। फिर बहू के ठाठ हो गए और घर में उसके दोस्तों का आना जाना शुरू हो गया। बाद में मौका पाकर घर में रखी रकम लेकर वह भी प्रेमी के साथ फरार हो गई।  ये घटना जयपुर के मानसरोवर की है। बहू के हाथों पीड़ित एक 62 साल की बुजुर्ग सास नेे मानसरोवर थाने में कोर्ट के माध्यम से अपनी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए आप बीती बताई है। जिसके बाद पुलिस ने पांच धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस आरोपी बहू की तलाश कर रही है। 

शादी के बाद ही दिखा दिया गंदा रूप 
पीडित सास ने पुलिस को बताया कि पिछले साल ही फरवरी में उनके बेटे की शादी हुई थी। घर में नई बहू के आने की खुशियां छाई हुई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही बहू के तेवर बदल गए और उसने अपना गंदा रुप दिखा दिया। जिसके कारण बेटा परेशान होकर दो महीने बाद ही बिजनेस का नाम लेकर कनाडा चला गया। 

ये भी पढ़ें:- LPG Gas Cylinder Price Hike : रसोई का बिगड़ा बजट! 50 रुपए महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, नई कीमत आज से लागू

घर में बुलाने लगी दोस्तों को और...
पति के जाते ही बहू का घर पर राज हो गया और उसने अपने दोस्तों को घर पर बुलाना शुरू कर दिया। जब बूढ़े सास-ससुर ने उसे रोेका तो बहू उन्हें गलत केस में फंसाने की धमकी देने लगी और कहती थी कि, मेरे पिता हत्या कर चुके हैं, तुम लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो पिता को बुला लूंगी।

शादी में पहुंच प्रेमी के साथ फरार
जब बुजुर्ग दंपति बहू से दुखी हो गई तो उन्होंने बेटे से उन्हें कनाडा बुलाने के लिए कहा। जिसके बाद उनका 14 अप्रैल को कनाडा जाने का प्रोग्राम भी बन गया, लेकिन उससे पहले ही बहू ने नया गुल खिला दिया। बहू धौलपुर में अपनी बहन के यहां शादी में चली गई और वहीं से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। साथ में घर से दस तोला सोने के जेवर, 4 लाख रुपए कैश भी ले गई। जिसके बाद सास-ससुर ने पुलिस की शरण ली है।

ये भी पढ़ें:- OMG! : अजमेर: झील में तैरते मिले 2000 रुपये के नोटों के बंडल, खुली की खुली रह गई देखने वालों की आंखे

Must Read: कहानी कीर्ति की! अनुकम्पा को ठोकर मार संघर्ष चुना, नियति ने कहर ढाया, आज सफलता ने मचा दिया शोर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :