जयपुर में गैंगरेप: पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली विवाहित से यार्ड में 5 दरिंदों ने बारी-बारी से किया बलात्कार

दरिंदगी करने के बाद पाचों हवान महिला को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। बड़ी मुश्किल से 35 साल की महिला ने अर्ध नग्न अवस्था में जीआरपी थाने पहुंच अपनी आप बीती पुलिस को बताई।

पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली विवाहित से यार्ड में 5 दरिंदों ने बारी-बारी से किया बलात्कार

जयपुर | गैंगरेप की शर्मनाक घटना ने एक बार फिर से जयपुर शहर को दहला दिया है। जयपुर रेलवे स्टेशन पर पति के साथ ट्रेन में सफर करने पहुंची विवाहित को पांच हैवान जबरन खींचकर रेलवे स्टेशन के पास बने यार्ड में ले गए और बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। 

अर्ध नग्न अवस्था में पहुंची थाने
दरिंदगी करने के बाद पाचों हवान महिला को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। बड़ी मुश्किल से 35 साल की महिला ने अर्ध नग्न अवस्था में जीआरपी थाने पहुंच अपनी आप बीती पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में दरिंदों की तलाश की, लेकिन खाली हाथ रही।

पति के लिए खाने लेने गई थी
जीआरपी थानाधिकारी के मुताबिक, गैंगरेप की शिकार महिला जयपुर की रहने वाली है और उसकी उम्र 35 साल है। वह पति के साथ देर रात ट्रेन में सफर करने के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन के आने में समय था तो महिला अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली तभी स्टेशन के बाहर पांच युवक मिले, जिनसे ने रेस्टोरेंट के बारे में पूछा। इस पर रेस्टोरेंट का रास्ता बताने का झांसा देकर हैवान पीड़िता को रेलवे यार्ड की ओर ले गए और सुनसान व अंधेरी जगह पर खींच ले गए। जिसके बाद यार्ड में ले जाकर विवाहित महिला से बारी-बारी से बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें:- बीसलपुर बांध के गेट खोलने की तैयारी, गांवों में हाई अलर्ट, सायरन बजाकर लोगों को चेताया

किसी ने नहीं सुनी महिला की पुकार
दरिंदों से घिरी महिला मदद के लिए चीखती रही, लेकिन वहां सुनसान होने से कोई नहीं था। बदहवास हालत में महिला को छोड़कर दरिंदें फरार हो गए तो महिला उसी स्थिति में फटे कपड़ों में जीआरपी थाने पहुंची। थाने पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को संभाला। 

ये भी पढ़ें:- पहले कभी नहीं देखी होगी 18 फीट लंबी भगवान गणेश की सोने से बनी प्रतिमा, तिरूपति बालाजी के समान देगी दिखाई

महिला का मेडिकल, पुलिस जुटी दरिंदों की तलाश में
जीआरपी थाना पुलिस ने आज गुरुवार सुबह महिला का मेडिकल करवाया है। इसके साथ ही एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। अब पुलिस रेलवे स्टेशन और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से दरिंदों को तलाशने के प्रयास में जुटी है।

Must Read: जालोर-सिरोही में 77 करोड़ रुपए से सुदृढ़ होगी सड़कें, केंद्र ने प्रदेश को अतिरिक्त 1300 करोड़ रुपए किए स्वीकृत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :