राजस्थान: नर्सिंग स्टाफ रूम में नर्स को अकेला देख मरीज ने खोया आपा और...

अजमेर जिले के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में एक खौफनाक वारदात की घटना ने स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा दिया। यहां अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने महिला नर्स पर कैंची से हमला बोल दिया। 

नर्सिंग स्टाफ रूम में नर्स को अकेला देख मरीज ने खोया आपा और...

अजमेर | राजस्थान में अजमेर जिले के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में एक खौफनाक वारदात की घटना ने स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा दिया। यहां अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने महिला नर्स पर कैंची से हमला बोल दिया। 

हमला होते देख घबराई नर्स और...
जानकारी के अनुसार, अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती हुए एक मरीज ने अचानक सर्जरी विभाग के एबी फिमेल वार्ड में कार्यरत महिला नर्स पर कैंची से हमले का प्रयास किया। घटी इस घटना में महिला नर्स बाल-बाल बच गई। नर्स ने खुद पर हमला होते हुए देखा तो वह दूसरे गेट से अन्य वार्ड में चली गई और दजवाजा बंद कर लिया। तभी युवक ने भी वहां के दोनों गेट बंद कर दिए। बाद में सुरक्षा गार्ड ने कड़ी मशक्कत के बाद गेट को तोड़कर हमलावर मरीज को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें:- REET Exam 2022: 26 जुलाई तक रोडवेज बसों में निःशुल्क यात्रा, जयपुर मेट्रो में भी कर सकेंगे फ्री सफर

परिजन बोले- दिमागी संतुलन ठीक नहीं
बताया जा रहा है कि, युवक मेल मेडिकल वार्ड 2 में भर्ती था, लेकिन वहां से निकल कर फिमेल सर्जिकल एबी वार्ड के नर्सिंग स्टाफ कक्ष में घुस गया और कैंची उठाकर वहां बैठी नर्स पर हमला कर दिया। सूचना मिलते ही होमगार्ड वार्ड में पहुंचे। मरीज के परिजनों का कहना है कि, युवक के सिर में चोट लगने के बाद उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। इसी के चलते उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने भी शुरूआती जांच में युवक की मानसिक स्थित ठीक नहीं बताई है।

ये भी पढ़ें:- बस का फटा टायर : बांसवाड़ा में खाई में गिरकर पेड़ों पर अटकी बस, मची चीख-पुकार, कई घायल, कई की हालत गंभीर

Must Read: परीक्षा देकर लौट रही युवती से होटल में रेप, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बजा दी बैंड

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :