Ajmer: अजमेर: नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकी! गर्दन लाने वाले को अपना घर देने की कही बात, वीडियो वायरल

नूपुर शर्मा अब बेहद ही मुश्किलों में घिर गई है। अब नूपुर शर्मा को खुलेआम जान से मारने की धमकियां मिल रही है। राजस्थान के अजमेर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नूपुर का कत्ल करने की धमकी दी गई है।

अजमेर: नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकी! गर्दन लाने वाले को अपना घर देने की कही बात, वीडियो वायरल
नूपुर शर्मा

जयपुर | पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद भाजपा से निलंबित हुई महिला नेता नूपुर शर्मा अब बेहद ही मुश्किलों में घिर गई है। अब नूपुर शर्मा को खुलेआम जान से मारने की धमकियां मिल रही है। राजस्थान के अजमेर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नूपुर का कत्ल करने की धमकी दी गई है। अजमेर से हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के एक खादिम ने सभी हदें पार करते हुए कहा है कि, जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन काटकर लाएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा। गौरतलब है कि, देश के सुप्रीम कोर्ट ने भी नूपुर शर्मा के बयानों को लेकर उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

2 मिनट 50 सेकेंड का भड़काऊ वीडियो
अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि जो शख्स नूपुर शर्मा को जान से मारेगा उसे वह इनाम में पैसे और मकान देंगे। यह वीडियो लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड का है। 

ये भी पढ़ें:- Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर अस्थायी रोक! प्रशासन अलर्ट

पुलिस ने दर्ज किया केस
इस बयान के वायरल होते ही अजमेर पुलिस ने वीडियो को आधार बनाकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है। वीडियो में सलमान चिश्ती धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- India Covid 19 Updates: देश में 24 घंटे में सामने आए 13 हजार 86 नए मामले, जानें कोरोना के ताजा हाल

सलमान ने खुद को बताया सच्चा सिपाही 
वायरल वीडियो में सलमान ने खुद को दरगाह खादिम ख़्वाजा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि मैं आज भी चीरने का दम रखता हूं। बताया जा रहा है कि, वो दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई मामले दर्ज हैं। 

Must Read: भीनमाल में हो रहे घटिया सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :