Teacher Rape Student: 60 साल के अधेड़ टीचर ने 7 साल की मासूम से स्कूल के कमरे में किया रेप

यूपी के एटा जनपद में एक 60 साल के अधेड़ टीचर ने एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का ऐसा कारनामा किया है जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

60 साल के अधेड़ टीचर ने 7 साल की मासूम से स्कूल के कमरे में किया रेप

एटा | उत्तर प्रदेश में 60 साल के अधेड़ टीचर की एक ऐसी हवसभरी दरिंदगी सामने आई है जिसने मानवता को भी शर्मसार कर दिया। यूपी के एटा जनपद में एक 60 साल के अधेड़ टीचर ने एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का ऐसा कारनामा किया है जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी में सामने आया है कि, आरोपी एक स्कूल में प्राइवेट टीचर है। वहीं, बच्ची के पिता बताया कि, इसी साल बच्ची का स्कूल में एडमिशन कराया था। 

दलिया देने के बहाने बच्ची को ले गया स्कूल के कमरे में
मासूम बच्ची के माता-पिता ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट देते हुए आरोप लगया है कि आरोपी शिक्षक दलिया देने के बहाने गांव के पास बने स्कूल के कमरे में बच्ची को ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को दलिया का पैकेट देकर भेज दिया। जब मासूम बच्ची दर्द से कहराती हुईघर पहुंची और माता-पिता को पूरी बात बताई तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। परेशान परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:- Salman Khan Arms License: ‘भाईजान’ को ‘गन’ लाइसेंस जारी, अब सलमान भी साथ में रखेंगे बंदूक

आरोपी टीचर गिरफ्तार
पीड़ित मासूम के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलने पर एटा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस घटना पर डीएम ने कहा कि पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की तफतीश कर रही है। आरोपी के को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:- CWG 2022: भारत को तीसरा गोल्ड, वेटलिफ्टिंग में अचिंता शुली ने रिकॉर्ड बना भारत की झोली में डाला स्वर्ण पदक

Must Read: राजद के 5 नेताओं पर छापेमारी के बाद बिहार महागठबंधन को और कार्रवाई की उम्मीद

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :