पुलिस में हड़कंप: अलवर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, हथियारबंद लुटेरे लूट ले गए कटे-फटे नोट

Alwar Bank Robbery : राजस्थान में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बैंक में घुसकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अलवर जिले में आज गुरुवार दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने भूगोर स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में लूट की वारदात करते हुए सनसनी फैला दी।

अलवर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, हथियारबंद लुटेरे लूट ले गए कटे-फटे नोट

अलवर | Alwar Bank Robbery : राजस्थान में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बैंक में घुसकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अलवर जिले में आज गुरुवार दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने भूगोर स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में लूट की वारदात करते हुए सनसनी फैला दी। बदमाशों ने बैंक में से 76 हजार 700 रुपए लूट लिए और फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। 

मुंह पर बांध रखा था कपड़ा, लगा रखा था हेलमेट
मिली जानकारी के मुताबिक, आज अलवर जिले के सदर थाना स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा भूगोर में 3 बदमाश दोपहर के करीब 2.15 बजे बैंक में एंटर हुए। दो लुटेरो ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और एक ने हेलमेट पहना हुआ था। तीनों बदमाशों के हाथ में पिस्टलनुमा हथियार था। जिसे दिखाकर लुटेरों ने बैंक कैशियर के पास से 76 हजार 700 रुपए लूट लिए और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में खेलों का स्वर्णिम युग: मुख्यमंत्री ने खेलों के लिये बजट में कोई कमी नही रखी- संयम लोढा

अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
बदमाशों के फरार होने के बाद बैंक अधिकारियों ने बैंक में डकैती की सूचना सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी करवाई। पुलिस अधिकारियों ने बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन पुलिस के हाथ लुटेरों कोई भी सुराग नहीं लग सका। पुलिस की टीमें लुटेरों की तलाश में लगी हुई हैं। बैंक में डकैती के सम्बन्ध में बैंक शाखा प्रबंधक रोजी कुमारी ने सदर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें:-  मोदी जी से हूं प्रभावित: हरियाणा में कांग्रेस का जोरदार झटका! पूरे परिवार के साथ भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई

लुटेरे लूट ले गए कटे-फटे नोट
अलवर में दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात को लेकर सदर थानाधिकारी कहा कि बदमाशों ने बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की भूगोर शाखा में लूट की घटना को हथियारों के बल पर अंजाम दिया और 76 हजार 700 रुपए लूट ले गए। उन्होंने बताया कि, लूटेरों ने जो रुपये लूटे हैं उनमें करीब 46 हजार रुपए के कटे-फटे नोट थे।

Must Read: Jalore : हाइफा हीरो मेजर दलपत सिंह देवली के 104 वें बलिदान दिवस को लेकर बैठक आयोजित

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :