Attack on Bharatpur MP Ranjeeta Koli: राजस्थान में खनन माफिया बेखौफ! भरतपुर सांसद पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

राजस्थान में खनन माफियाओं का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। माफिया पुलिस पर हमला के करने की घटनाओं के बाद अब नेताओं पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं। अब भरतपुर की महिला सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है।

राजस्थान में खनन माफिया बेखौफ! भरतपुर सांसद पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

भरतपुर | राजस्थान में खनन माफियाओं का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। माफिया पुलिस पर हमला के करने की घटनाओं के बाद अब नेताओं पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं। अब भरतपुर की महिला सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है। रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे भरतपुर सांसद रंजीता कोली जब दिल्ली से कामां होकर बयाना आ रही थी तब पर हमला हुआ है। 

गाड़ी पर पथराव कर किया क्षतिग्रस्त
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान-उत्तरप्रदेश बॉर्डर पर धिलावटी के पास खनन माफिया ने अवैध खनन के पत्थर भरे ट्रोले से सांसद रंजीता कोली की गाड़ी को टक्कर मारी है और गाड़ी पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटका को लेकर सांसद का आरोप है कि सूचना देने के एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। 

कई बार हो चुके हमलें
सांसद के साथ हुई घटना के बारे में जिला कलक्टर आलोक रंजन व एसपी श्याम सिंह को भी अवगत कराया गया। आपको बता दें कि, सांसद पर दो साल के भीरत ही हमले की ये चौथी घटना है। इसके अलावा दो बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO:लोग चिल्लाते रहे, ट्रक दौड़ता रहा! : यूपी के मैनपुरी में सपा जिलाध्यक्ष की कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक ड्राइवर

सांसद ने अचानक क्यों बदला मार्ग?
सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, सांसद रंजीता कोली पहले दिल्ली से सीधे रास्ते होकर भरतपुर आने वाली थी, जिसके लिए पुलिस ने मार्ग में एस्कॉर्ट की व्यवस्था भी कर दी थी, लेकिन सांसद ने अचानक मार्ग बदल लिया और कामां से होकर पहुंचे का फैसला लिया। सांसद रंजीता कोली का कहना है कि हम रात को आए तब 150 ट्रक यहां खड़े थे, हमने गाड़ी लगाई तो वे भागने लगे। अगर वे अवैध नहीं थे तो भागने की जरूरत क्या थी? उन्हें रोकने की कोशिश की तो मेरी गाड़ी को तोड़ दिया, मुझे मारने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें:- Khatu Shyam Ji Stampede: राजस्थान के सीकर में खाटू श्याम जी मेले में बड़ा हादसा, भगदड़ मचने से तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत

Must Read: Rajasthan में जल संरक्षण एवं ग्राउंड वाटर रिचार्ज पॉलिसी से लोगों को करना होगा जागरूक:जोशी

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :